जब बेटी मीशा ने पापा शाहिद को पहचानने से किया इंकार, चौंकाने वाली वजह आई सामने

2/1/2018 4:34:56 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावत काफई अच्छी कमाई कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने बताया कि पद्मावत की शूटिंग के वक़्त मीशा कभी-कभी पापा से मिलने सेट पर आती थीं। शाहिद बताते हैं कि फिल्म में जो सिंघल वाला सीन है, जहां वह रानी पद्मावती से मिलते हैं। उस दिन मीशा आयी थीं और उन्होंने वहां कीचड़ के साथ खूब खेला, पूरे जंगल के बने सेट पर मस्ती की। यह उनके लिए एक इमोशनल मोमेंट था। उन्होंने इसे अपने कैमरे में कैप्चर भी किया है।

PunjabKesari

घुड़सवारी के दौरान भी वह काफी खुश हुई थीं। लेकिन अचानक एक दिन ऐसा हुआ कि जब मीशा ने शाहिद को राजा रतन रावल के रूप में देखा तो वह पूरे लुक में थे। उनकी दाढ़ी थी, तो वह शाहिद को पहचान ही नहीं पाई। शाहिद कहते हैं कि जब उन्होंने अपना गेट अप भी उतारा और फिर भी सामने गये तो कुछ देर के लिए मीशा रोने लगी और बिल्कुल पहचानने से इनकार कर दिया था। उस वक़्त तो शाहिद कहते हैं कि उनकी जान ही निकल गई थी। बाद में जाकर कुछ घंटों के बाद वह सामन्य हुई थी।

PunjabKesari

शाहिद आगे कहते हैं कि मीशा के आने के बाद वह अधिक मैच्योर हो गए हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जब वह मैगेजीन, टीवी पर शाहिद की तस्वीर देखती हैं तो वह पापा कह कर खुश होती हैं। शाहिद का मानना है कि उनकी पत्नी मीरा को उनकी फिल्म पसंद आ जाती है तो वह बहुत खुश हो जाते हैं। मीरा ने ही शाहिद को यह फिल्म करने के लिए इंस्पायर किया था। यही नहीं मीरा ने फिल्म देखने के बाद कहा कि उन्हें शाहिद पर गर्व है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News