''कैटरीना के साथ काम करने के लिए तैयार हैं, शाहिद कपूर''

11/28/2017 2:31:00 PM

मुंबई:  अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकारों के साथ 'टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले श्रीनारायण सिंह शाहिद कपूर के साथ अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू.’ शुरू करने जा रहे हैं । यह एक सोशल ड्रामा है जिससे बिजली के मोटे बिलों की मार झेल रहे लोग खुद को कनेक्ट कर पाएंगे । 

‘बत्ती गुल मीटर चालू.’ को टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर बना रहे हैं । इस फिल्म  की शूटिंग जल्द शुरू होने जा रही है। अभी ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की हीरोइन डिसाइड नहीं हो सकी है । लेकिन फिल्मू के लिए शाहिद कपूर के अपोजिट कैटरीना कैफ का नाम फायनल माना जा रहा है।

शाहिद कपूर को 'हैदर' (2014) के बाद, लाख कोशिशों के बावजूद  कामयाबी नसीब नहीं हो पा रही है। 'शानदार' (2015), 'उड़ता पंजाब' (2016) और 'रंगून' (2017) जैसी फ्लॉप फिल्में1 दे चुके शाहिद कपूर, संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' को लेकर बेहद आशावान हैं, लेकिन उनकी बदकिस्मकती से इसकी 01 दिसंबर की रिलीज को फिलहाल टाला जा चुका है, यह कब रिलीज होगी, अभी तय नहीं है। 


ऐसे में शाहिद कपूर को एक एसी फिल्मो की जरूरत  है, जो उनके कैरियर को संभाल सके। उम्मीफद की जा रही है कि ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ उनके लिए कोई चमत्का्र कर सकती है । 

'बत्तीय गुल मीटर चालू' में शाहिद के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आ सकती हैं। लेकिन इन दिनों, इंडस्ट्री में चर्चा है कि शाहिद, कैट के साथ काम करना नहीं चाहते। दरअसल इस फिल्म' के लिए कैटरीना को फायनल करने से पहले अनुष्का। शर्मा का नाम सामने आया था । 

हालां‍कि अनुष्काल साफ कर चुकी हैं कि वह इस फिल्मम का हिस्साे नहीं हैं। कहा जा रहा है कि विराट कोहली के साथ बहुत जल्दील  संभावित शादी को देखते हुए अनुष्काा नये अनुबंध स्वी कार नहीं कर रही है। 

कैटरीना के साथ काम करने के इच्छुयक न होने की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यकक्तच करते हुए शाहिद कपूर ने इन खबरों को पूरी तरह बकवास बताते हुए उनका पुरजोर खंडन किया है। फिल्म  के निर्देशक नारायण सिंह ने भी इन खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि 'इस तरह की खबरें आती कहां से हैं समझ में नहीं आता । फिल्म  के लिए कैटरीना का नाम फायनल होने से पहले इस तरह की खबरें आजाना दुर्भाग्यक पूर्ण है । लेकिन मैं जानता हू कि शाहिद को कैटरीना के साथ काम करने में किसी तरह की परेशानी नहीं है ।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News