इस दिग्गज बल्लेबाज़ ने अपनी ही बहन से कर ली थी शादी, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

Friday, January 12, 2018 11:57 AM

मुंबई: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि हर देश की क्रिकेट टीम में कोई न कोई इंसान सबसे पॉपुलैरिटी हासिल करता ही है। भले वो भारत के प्लेयर विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी हो या फिर पकिस्तान के शाहिद अफरीदी, सबकी बल्लेबाजी एक से बढ़ कर एक है। जब भी भारत और पकिस्तान के बीच में मैच होता है, तो दोनों ही देशों में उत्सुकता का माहोल बना रहता है।

PunjabKesari

आज हम आपको पकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज़ शाहिद अफरीदी की पर्सनल लाइफ के बारें में कुछ एेसी बात बताएंगे जिसके बारे में कम ही लोग जानते होंगे। 

PunjabKesari

इन दिनों शाहिद अफरीदी अपनी बेगम साहिबा को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो शाहिद का निकाह नादिया से हुआ था। इसके इलावा आपको हम बता दें कि शाहिद अफरीदी की शादी अपनी ही बहन के साथ हुई थी। दरअसल, नादिया उनके सगे मामा की बेटी थी जोकि रिश्ते में उनकी बहन थी। बताया जाता है कि शाहिद की शादी को 18 साल हो चुके हैं। शाहिद और नादिया का निकाह 22 अक्टूबर साल 2000 में हुआ था। 

PunjabKesari

बता दें कि शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अपनी पत्नी नादिया के साथ बेहद खुश हैं। इतना ही नहीं अभी शाहिद की चार बेटियां भी हैं। शाहिद अपनी आक्रामक बल्लेबाजी को लेकर कााफी अपने क्रिकेट दौर में शाहिद कईं शतक लगा चुके हैं और पकिस्तान को जीत दिलवा चुके। इतना ही नहीं , कईं बार तो केवल 37 या 45 गेंदों में ही शाहिद शतक लगा चुके हैं।

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !