‘कौन बनेगा करोड़पति’ के बाद अब इस शो को होस्ट करेंगे शाहरुख खान

Wednesday, November 15, 2017 2:15 AM
‘कौन बनेगा करोड़पति’ के बाद अब इस शो को होस्ट करेंगे शाहरुख खान

मुंबईः बॉलीवुड के बादशाह अब एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रहे हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान की जो रियलटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' होस्ट करने के बाद अब एक और नए टीवी शो को होस्ट करने के लिए तैयार हैं। कनाडा में इस साल अपना पहला टेड टॉक स्पीच देने के बाद शाहरुख खान अब 'टेड टॉक इंडिया-नई सोच' में स्पीच देने के लिए तैयार हैं। ये एक टीवी सीरीज होगी जिसके तहत शाहरुख खान हर वीकेंड पर टेलीविजन में नजर आएंगे। 

 

स्टार प्लस पर शाहरुख खान के इस नए शो टीईडी की टेलीकास्ट डेट तय हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार, ये शो आगामी 10 दिसंबर से शुरु होगा। अक्तूबर में इस शो को मुंबई में एक ‍भव्य समारोह में लांच किया गया था। उस वक्त चर्चा थी कि इस शो को नवंबर में शुरु किया जाएगा, लेकिन इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई थी। 

 

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चर्चित रहे टीईडी शो के भारतीय संस्करण में शाहरुख खान देश और दुनिया की हस्तियों के साथ अलग अलग मुद्दों पर बातचीत करेंगे। बालीवुड से शाहरुख खान इस शो के लिए करण जौहर, जावेद अख्तर और फराह खान के साथ बातचीत कर चुके हैं। शाहरुख खान बतौर होस्ट काफी समय बाद छोटे परदे पर लौट रहे हैं। इससे पहले वे कौन बनेगा करोड़पति के एक सीजन के होस्ट रहे हैं और स्टार प्लस पर ही क्या आप पांचवी पास है शो के होस्ट रह चुके हैं। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !