शो के दौरान एंकर पर भड़के शाहरुख खान, वीडियो VIRAL

6/3/2017 11:17:30 PM

मुंबईः शाहरुख खान की मिडिल ईस्ट में कितनी फैन फॉलोइंग है ये सभी जानते हैं।शाहरुख खान की फिल्में भी मिडिल ईस्ट में अच्छा कारोबार करती है। शाहरुख खान अक्सर दुबई किसी ना किसी वजह से जाते रहते हैं।अभी हाल में भी वो दुबई में कई ब्रैंड के प्रमोशन की वजह से थे। इसी दौरान शाहरुख खान एक शो में पहुंचे जिसका नाम रमीज अंडरग्राउंड है।

शाहरुख खान के गुस्से का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब देखा जा रहा है। ये वाकया किसी आबू धाबी में अरबी टीवी चैनल के शो 'Ramez Underground' के शूट के दौरान हुआ। इस शो के लिए शाहरुख खान को बुलाया गया था और उन्हें इस प्रैंक के बारे में पता नहीं था।

दरअसल शूट के दौरान शाहरुख खान कीचड़ के गड्ढे में शो की होस्ट के थे और इतने में ही एक बड़ा गिरगिट वहां आ जाता है और उनपर हमला करने लगता है। इस दौरान शो की होस्ट जोर-जोर से चिल्लाने लगती है। इतने बड़े गिरगिट को देखकर था।

शाहरुख खान भी भौचक्के रह जाते है और इसकी घबराहट उनके चेहरे पर साफ दिखी जा सकती थी। इतने में ही ये गिरगिट खड़ा हो जाता है और उसमें से एक आदमी बाहर आता है और कहता है मिस्टर शाहरुख खान ये प्रैंक था। बस फिर क्या था। बॉलीवुड के बादशाह खान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। शाहरुख खान ने तुरंत झल्लाते हुए कहा "मैं भारत से यहां तुम्हारी ये बवकूफी देखने के लिए यहां आया हूं, बुलाओ मेरी टीम को अभी।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News