गोलमाल- 4 के प्रमोशन के दौरान फ्लोरोसेंट वन पीस में पहुंचीं परिणीति!

9/23/2017 12:51:11 AM

मुंबईः हाल ही में अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म गोलमाल अगेन का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म में ज्यादा कुछ अलग नहीं है लेकिन फिर भी सबुकछ गोलमाल है। इस गोलमाल में करीना तो नहीं हैं लेकिन तब्बू और परिणीति चोपड़ा जरूर जुड़ गई हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जो की हमे पूर्व में यशराज फिल्म्स की फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' में आयुष्मान खुराना के साथ में नजर आ चुकी है। इस फिल्म में परिणीति 'माना कि हम यार नहीं...' नामक गीत भी गाया था जिसे की काफी पसंद भी किया गया था। अब परिणीति चोपड़ा के बारे में पता चला है कि, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एक बार फिर से गुनगुनाने को तैयार है। जी हां बता दे कि, इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग में बिजी परिणीति से हाल ही में जब पूछा गया कि क्या इस फिल्म में वह कोई गाना गाने जा रहीं हैं? इसके जवाब में परिणीति ने कहा, 'नहीं, मैं इस फिल्म में कोई गाना नहीं गा रही। 

 

हालांकि मैंने रोहित को मक्खन लगाने की कोशिश की थी कि वह मुझसे इस फिल्म में कम से कम एक गाना तो गवा लें, लेकिन वह इसके लिए राजी नहीं हुए। हालांकि मैं जल्द ही अपना दूसरा गाना लेकर आने वाली हूं। मैं आजकल उस पर भी काम कर रही हूं. मैंने गाना अभी रिकॉर्ड तो नहीं किया है, लेकिन मुझे लगता है कि वह भी एक अच्छा गाना साबित होगा।'

 

अभी हालिया इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि, इश्कज़ादे से अपना करियर शुरू करने वाली परिणीति चोपड़ा का अलहदा रूप। उनकी ये तस्वीरें उनकी आने वाली फिल्म 'गोलमाल अगेन' के प्रमोशन के दौरान ली गईं। परिणीति ने इस फिल्म को लेकर कहा है कि ‘गोलमाल-अगेन’ में फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के साथ काम करना सम्मान की बात है, क्योंकि यह फिल्म उनके और दर्शकों के लिए बेहतर बदलाव साबित होगी।

 

बता दें कि परिणीति की आने वाली फिल्म गोलमाल अगेन है और इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। खबर है कि परिणीति ने फिल्म में कुछ एक्शन भी किया है। इस फिल्म में पहले आलिया भट्ट का नाम लीड हीरोइन के तौर पर चल रहा था लेकिन बाद में परिणीति को कास्ट किया गया। फिल्म दिवाली पर रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News