किस रोल को निभाना था ''परफेक्शनिस्ट'' आमिर खान के लिए सबसे मुश्किल, बताया इस वीडियो में

9/28/2017 6:44:18 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के लिए भी कोई रोल मुश्किल हो सकता है! सुनकर यकीन नहीं होता, मगर 'सीक्रेट सुपरस्टार' में अपने रोल को आमिर ने अब तक के करियर का सबसे मुश्किल रोल बताया है। आमिर ने इस रोल के बनने की कहानी से जुड़ा एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, One of my toughest roles.

 

वैसे तो 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के साथ-साथ बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उन्होंने शक्ति कुमार नाम के सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर का मस्तमौला किरदार निभाया है, जिनके कपड़े, दाढ़ी, स्टाइल सब कुछ यूनीक है। पर्दे पर भले ही वह बेहतरीन और परफेक्ट नजर आ रहे हों, लेकिन आमिर की मानें तो शक्ति कुमार नाम के शख्स का रंगीन किरदार निभाना उनके लिए बेहद मुश्किल था।

आमिर ने जो वीडियो ट्वीट किया, उसमें दिख रहा है कि वह किस तरह फिल्म 'दंगल' के गंभीर और सिद्धांतवादी महावीर फोगट से 'सीक्रेट सुपरस्टार' के शक्ति कुमार बन गए हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "मेरी मुश्किल भूमिकाओं में से एक।"

 

साढ़े तीन मिनट का यह वीडियो सिंगर और एक्ट्रेस मोनाली ठाकुर के साथ शुरू होता है, जिसमें वह कहती हैं उन्हें फिल्म में आमिर का लुक पसंद आया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News