भाई-भतीजावाद पर इस टीवी एक्ट्रैस ने दिया बेबाक बयान

Wednesday, May 9, 2018 2:17 AM
भाई-भतीजावाद पर इस टीवी एक्ट्रैस ने दिया बेबाक बयान

जालंधरः नेपोटिस्म यानी भाई -भतीजावाद की समस्या से बॉलीवुड, पॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी अछूता नहीं है। पिछले दिनों करण जोहर और कंगना रनौत के बीच इसी मुद्दे को लेकर खूब कोल्ड वॉर हुआ। अब छोटे पर्दे और पंजाबी फिल्मों में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली टीवी एक्ट्रैस सरगुन मेहता ने फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर बड़ी बात कही है। लव पंजाब, अंग्रेज जैसी पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रैस ने कई बड़े खुलासे किए है। 

मीडिया ने सरगुन मेहता से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर कई सवाल पूछे। सरगुन ने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बॉलीवुड में अच्छे रोल कभी भी हम लोगों (बाहरी) को नहीं मिलते हैं, हम उन रोल पर कभी ऑडिशन भी नहीं देते, क्योंकि उनके ऑडिशन पहले ही हो चुके होते हैं। उनका मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स होने के कारण होता है।

अपनी बातों को उदाहरण के साथ बताते हुए सरगुन मेहता ने कहा कि पिछले कुछ सालों में कितने बाहरियों को बॉलीवुड में रोल मिले हैं। उन्होंने प्यार का पंचनामा एक्ट्रैस नुशरत भरूचा और कार्तिक आर्यन का जिक्र करते हुए कहा कि इन दोनों स्टार को किसी ने भी लॉन्च नहीं किया और न ही इन दोनों को बड़े बजट की फिल्मों में काम मिला, वहीं इन दिनों ने छोटी फिल्मों में इसलिए काम किया क्योंकि उनके लिए यह फिल्में एक मौके के जैसी थीं। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !