''क्या सुपर कूल हैं हम'' की एक्ट्रैस ने शेयर की हॉट तस्वीर, लगाया प्राइवेट पार्ट पर पेंट

4/8/2018 10:51:18 AM

मुंबई: एक्ट्रैस सारा जेन डायस ने हाल ही में सोशल साइट इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में वह स्विमिंग पूल के किनारे खड़ी होकर हॉट पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने स्विम सूट पहना हुआ हैं और अपने प्राइवेट पार्ट पर पेंट लगाया हुआ हैं।

 

PunjabKesari

 

सारा पहले भी कई बार अपनी एेसी हॉट तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। ये तस्वीरें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। 

 

PunjabKesari


बता दें कि सारा ने 21 साल की उम्र में ही चैनल वी के 'हंट टीवी शो' को होस्ट किया था। फिर साल 2006 में डियास को ऑस्ट्रेलिया के म्यूजिक वीडियो 'Never Let You Go' में बतौर एक्ट्रैस रोल प्ले किया था। इसके बाद ही साल 2007 में उन्होंने मिस फेमिना इंडिया का खिताब भी जीता।

 

PunjabKesari

 

इसी साल उन्होंने मिस वर्ल्ड के प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधत्व भी किया लेकिन कोई स्थान पाने में नाकामयाब रहीं। डियास ने साल 2010 में तमिल फिल्म 'Theeradha Vilaiyattu Pillai' में विशाल कृष्णा के साथ फिल्मी दुनिया में दस्तक दी।

 

PunjabKesari

 

वहीं डियास ने साल 2012 में बॉलीवुड फिल्म 'क्या सुपर कूल हैं हम' में रितेश देशमुख के अपोजिट काम किया था। इसके बाद तो उनके पास फिल्मों की झड़ी लग गई। जिसमें उन्हें 'ओ तेरी', 'जुबान' जैसी फिल्में करने को मिली। डियास जल्द ब्रिटिश फिल्म 'वॉयसरॉय हॉउस' में दिखने वाली हैं।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News