VIRAL: सपना चौधरी ने लगाए अर्शी खान के साथ ''लटके-झटके'', वीडियो मचा रहा है धमाल

5/16/2018 9:11:51 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 11' से फेमस हुई सपना चौधरी हाल में वाराणसी में एक शादी में पहुंची। जहां उन्होंने अपने डांस से सबका दिल जीत लिया। सपना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें 'वो तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस करती जर आ रही हैं। इस गाने पर उन्होंने जैसे ही डांस करना शुरू किया वहां खड़ा हर शख्स झूमने लगा और सपना के डांस की भी जितनी तारीफ की जाए कम ही होगी।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि वाराणसी में सपना के साथ अर्शी खान और राखी सावंत भी शादी में शामिल होने पहुंची थी। तीनों ही साथ में काफी इंज्वॉय करते नजर आईं। भले बिग बॉस में सपना और अर्शी की आपस में ना बनती हो लेकिन अब दोनों अक्सर साथ में पार्टी करते और इंज्वॉय करते नजर आते हैं।

 

PunjabKesari

 

इस शादी में भी दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सपना के साथ अर्शी खान 'मेरे रश्क ए कमर' पर भी परफॉर्म करते नजर आईं और दोनों की ये जुगलबंदी देखने लायक है। दोनों ही डांस करते हुए इस दौरान काफी अच्छी लग रही हैं और काफी शानदार डांस भी कर रही हैं। 

 


Sapna Choudhary's Exclusive Dance Video of Last Night !! #SapnaChaudhry #sapnachoudhary #sapnachaudhary @itssapnachoudhary #arshikhan @arshikofficial

A post shared by Bigg Boss (@biggboss_khabri) on

Full Jabardast Thumka Mode is On of Sapna Choudhary & Arshi khan ❤❤❤ #SapnaChaudhry #sapnachaudhary #sapnachoudhary #arshikhan @itssapnachoudhary @arshikofficial #rakhisawant @rakhisawant2511 Follow @biggboss_khabri #biggboss #bb12 #biggboss12 #biggbosskhabri #biggboss_khabri #followforfollow #follow4follow

A post shared by Bigg Boss (@biggboss_khabri) on

Good morning mere RASHQE QAMAR 🤣😃

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News