सपना चौधरी को मिली पहली बॉलीवुड फिल्म, अभय देओल के साथ जोड़ी

12/9/2017 6:55:23 PM

मुंबईः सिर्फ आईटम नबंर ही नहीं, हरियाणा की सिंगिंग सेनसेशन सपना चौधरी अब फिल्मों में एक्टिंग करके भी जलवे बिखेरने को तैयार हैं। उन्होंने अपनी फिल्म 'नानू की जानू' की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। यह फिल्म एक सुपरनैचुरल लव स्टोरी है जिसमें मशहूर एक्टर अभय देओल और 'सिटीलाइट्स' फेम एक्ट्रैस पत्रलेखा भी होंगी।

 

सपना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फिल्‍म में वे अभिनेता अभय देओल संग नजर आयेंगी। बताया जा रहा है कि फिल्‍म एक सुपरनैचुरल लव स्टोरी होगी जिसमें अभय देओल, सपना चौधरी के अलावा 'सिटिलाइट्स' की अभिनेत्री पत्रलेखा भी मुख्‍य भूमिका में होंगी। कहा तो यह भी जा रहा है कि इस लव ट्राइएंगल फिल्‍म में सपना चौधरी एक अहम भूमिका में होंगी।

 

फिल्‍म के डायरेक्‍टर फराज हैदर हैं। फिल्‍म अप्रैल 2018 में रिलीज होगी। फिल्‍म का पोस्‍टर पहले ही जारी कर दिया गया है। वहीं चुनिंदा फिल्‍मों में खास रोल निभानेवाले अभय देओल के साथ सपना चौधरी के बॉलीवुड डेब्‍यू को बेहद खास माना जा रहा है। इससे पहले सपना चौधरी एक आइटम नंबर 'लव बाइट' जारी किया जा चुका है, जिसे बेहद पसदं किया गया है। इसके अलावा सपना के दूसरे आइटम नंबर 'टैटू' का भी टीजर लॉन्‍च किया जा चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News