संजय दत्त की पत्नी और बेटी के बीच दूरियां हुईं कम, पोस्ट की ये तस्वीर

2/12/2017 7:19:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता और बेटी तृशाला दत्त के बीच दूरियां कम होती दिखाई दे रही है। हाल ही में पत्नी मान्यता और बेटी तृशाला दत्त के न्यूयॉर्क ट्रिप जाने की खबरें सच हो गई हैं। तृशाला और मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें दोनों साथ में नजर आ रही हैं। मान्यता ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- शेरनियां रात को जी रही है। बेटी तृशाला ने भी अपने अकाउंट से साथ की एक तस्वीर पोस्ट की है और लिखा- missing papa dukes… but seeing you soon!

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर एक फिल्म बन रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त के रोल में नजर आने वाले हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार संजय दत्त ने एक पार्टी में खुद पर बन रही फिल्म के हीरो का बुरी तरह मजाक उड़ाया था। रिपोर्ट को मानें तो एक बार रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी और डेविड धवन संजय दत्त के घर पर पार्टी कर रहे थे। संजय दत्त के घर हो रही इस पार्टी में सभी लोग खाने और ड्रिंक्स का मजा ले रहे थे। वहां मौजूद केवल रणबीर कपूर ही वो शख्स थे जो बिना पिये वहां पर साथ बैठे थे। रणबीर कपूर काफी पहले से संजय दत्त को जानते थे। 

वह उनकी पर्सनैलिटी से काफी इंप्रेस्ड थे। इसी दौरान संजय दत्त ने सीधे रणबीर से एक सवाल पूछ लिया। उन्होंने कहा, मुझे एक फिल्म प्रोड्यूस करनी है, जिसमें तुम हीरो होगे लेकिन फिल्म का नाम होगा लड्डू। इस पर रणबीर कपूर ने बिना गर्माए कहा, हां अगर हम इसरती, जलेबी और पेड़ा जैसी फिल्में बनाते हैं तो हम लड्डू क्यों नहीं बना सकते? संजू बाबा के ऐसे सवाल पर रणबीर का जवाब सुन सारे घर में सन्नाटा छा गया। बात हल्के में इसलिए चली गई क्योंकि संजू बाबा उस वक्त काफी नशे में थे। उन्होंने कहा, मैंने तुम्हारी फिल्म बर्फी देखी है। तुम इस तरह की फिल्में कैसे कर सकते हो। इतना कहकर संजू बाबा रणबीर को गाली देने लगे। संजय ने कहा मुझे पता नहीं कैसे उन्होंने तुम्हें कास्ट कर लिया। 

दरअसल त्रिशाला, संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं। रिचा की मौत 1996 में ब्रेन ट्यूमर से हो गई थी। तब से त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपने नाना-नानी के साथ रहती हैं। जब संजय ने मान्यता से तीसरी शादी की थी, तब खबरें आ रही थी कि त्रिशाला इस शादी से खुश नहीं हैं, लेकिन लगता है अब दोनों के बीच सब ठीक हो गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News