जेल में जिन गानों को लिखा था संजू बाबा ने, अब फिल्म 'तोरबाज़' के ज़रिए होंगे हमारे सामने

3/26/2018 3:55:30 PM

मुंबई: बम ब्लास्ट के आरोप में सजा काट चुके संजय दत्त के लिए जेल जाना बहुत ही कठिन और जीवन परिवर्तन अनुभव था। जेल में संजय ने पेपर के बैग्स बनाने के अलावा गाने भी लिखें हैं।  संजय द्वारा लिखे गानों में से पांच गानों को अभिनेता की आने वाली फिल्म ‘तोरबाज’ में शामिल करने जा रहे हैं। 

खबरों की मानें तो संजय द्वारा लिखा गया ‘ओ मेरे आंगन की चिड़ियां है तू’ जो एक पिता और बेटी के रिश्ते को दर्शाता है फिल्म में लिया गया हैं। फिल्ममेकर राहुल मित्रा ने बताया कि यह बहुत ही इमोशनल गाना है और यह फैसला लिया कि फिल्म में यह गाना संजय खुद गाएंगे।

PunjabKesari

हाल ही में खबर थी कि तोरबाज की शूटिंग ठंडे बस्ते में चली गई हैं। दरअसल मीडिया खबरों की मानें तो चर्चा थी कि संजय ने ‘तोरबाज’ का शैड्यूल छोटा कर दिया हैं। किर्गिस्तान का यह शैड्यूल 22 से 25 दिन का था लेकिन एक हफ्ते की शूटिंग कर अभिनेता परिवार के साथ मुंबई लौट आएं। राहुल मित्रा ने एक इंटरव्यू में बताया कि शूटिंग जारी हैं। 

 

PunjabKesari


बता दें, पुणे के यरवदा जेल में बंद संजय दत्त जेल के अंदर कैदियों का मनोरंजन करते थे।  फिल्म ‘मुन्नाभाई एम बी बी एस’ में संजय ने माइक संभाला था। जेल की चार दीवारी में भी वो आरजे बन कैदियों का मनोरंजन करते थे। 13 मार्च 1993 मुंबई बम धमाकों में जब अभिनेता का नाम सामने आया तो संजय के फैंस हैरान रह गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News