माधुरी के सवाल पर भड़के संजय दत्त, हुए नौ दो ग्यारह

4/6/2018 1:04:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के किस्से  बेहद मशहूर थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। इन दिनों लवर्स बने ये दो लोग आज एक-दूसरे के लिए एकदम अजनबी हो गए हैं। कहा जाता है कि संयज अब माधुरी का नाम लेना भी पसंद नही करते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में जब एक इवेंट में संजय से माधुरी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया और उठकर इवेंट से चले गए। दरअसल, माधुरी जल्द ही एक फिल्म में दिखाई देने वाली हैं, जिसमें संजय दत्त भी नजर आने वाले थे। बस जब उनसे यही सवाल पूछा गया तो वो भड़क गए और उठकर चले गए।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक संजय दत्त से जब पूछा गया कि उन्होंने करण जौहर की फिल्म साइन कर के क्यों छोड़ दी, तो उन्होंने सवाल का जवाब नहीं दिया और गुस्से में वहां से उठकर चले गए। जिस फिल्म के सवाल पर संजय दत्त इतना भड़क गए, वो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाई जा रही है।

PunjabKesari

करण जौहर ने ट्विटर पर इस फिल्म की घोषणा भी की थी कि माधुरी को फिल्म के लिए साइन कर दिया गया है, लेकिन बाकी कास्ट काी घोषणा जल्द की जाएगी।

PunjabKesari

इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे। इस फिल्म के लिए पहले श्रीदेवी को साइन किया गया था, लेकिन उनकी आकस्मिक मृत्यु के कारण दूसरी हीरोइन तलाशी गई।

PunjabKesari

बता दें कि जब संजय और माधुरी के अफेयर के थे चर्चे नब्बे के दशक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अफेयर के किस्से इतने मशहूर थे कि कहा जाता था कि दोनों शादी करने वाले हैं। संजय और माधुरी ने 'साजन' और 'खलनायक' जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया है।

PunjabKesari

इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गईं थीं और दोनों की शादी की खबरें भी खूब आने लगीं थीं, लेकिन ये अफेयर साल 1993 में अभिनेता की गिरफ्तारी के साथ खत्म हो गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News