सनी लियोन के आइटम सॉन्ग से संजय दत्त नही है खुश

9/1/2017 8:01:35 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों फिल्म 'भूमि' में काम कर रहे हैं। यह उनकी कमबैक फिल्म है। ऐसे में बाबा अपनी इस फिल्म को लेकर कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते। चाहे वह फिल्म के गानों को लेकर हो या फिर अपने अभिनय को लेकर। सूत्रों की मानें तो 'भूमि' के आइटम नंबर 'ट्रिप्पी-ट्रिप्पी' को लेकर संजू बाबा ने मेकर्स के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्हें बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी पर फिल्माया गया यह गीत कतई पसंद नहीं आया है और इसी के चलते अब उन्होंने मेकर्स से कहा है कि वे या तो फिल्म से इस गाने को हटा दें या फिर इसे छोटा कर दें। उनके मुताबिक यह गाना 'वल्गर' है जो फिल्म की स्टोरी से मैच नहीं करता।

 

बता दें ट्रिपी गाना सोशल मीडिया पर हिट हो चुका है। सनी गाने को लेकर सोशल मीडिया में आ रहे रिस्पॉन्स से बेहद खुश हैं। वैसे इससे पहले संजय दत्त खुद कई फिल्मों में आइटम नंबर कर चुके हैं।

 

जिस गाने पर संजय ने आपत्ति की है उसका म्यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है। इसे प्रिया सरैया ने लिखा है जबकि जाने-माने डांस डायरेक्टर गणेश आचार्या ने कोरियोग्राफ किया है। संजय से इस गाने में सचिन-जिगर ने कई श्लोक भी गवाएं हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ही गणेश आरती से होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News