टीवी एक्ट्रैस का लापता पति वापिस लौटा घर

4/26/2017 4:37:45 PM

मुंबई:  पिछले दिनों खबर आई थी कि टीवी अदाकारा संगीता चौहान के पति चिराग शाह लापता हो गए है। संगीता इन दिनों वह कलर्स के धारावाहिक ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ में मेघना के किरदार में नजर आती है। लेकिन अब अच्छी खबर मिली है कि पिछले गुरुवार को चिराग अब अपने घर लौट आए है।

बता दें कि गुरुवार को चिराग और संगीता में लड़ाई हुई और इसके बाद संगीता शूटिंग के लिए निकल गई और चिराग ने अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया और घर से गायब हो गए। चिराग के भाई चितंन ने बांगुर नगर स्थित पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। एक अखबार के मुताबिक चिराग सोमवार को ही अपने घर वापस आ गए है। चिराग ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी से लड़कर शिरडी चले गए थे। [

संगीता और चिराग की शादी को 8 साल हो गए है लेकिन पिछले कुछ दिनों से इनके रिश्ते की गाड़ी ठीक से आगे नहीं बढ़ रही है। यहाँ तक की ऐसी भी खबरें आई कि दोनों तलाक भी लेने वाले है। इस धारावाहिक को सूरज बड़जात्या ने बनाया है। साल 2003 में संगीता ने बॉलीवुड में ‘झंकार बीट्स’ से अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया लेकिन फिर भी संगीता को कोई खास पहचान नहीं मिल पाई। इसके बाद संगीता ने साउथ की कुछ फिल्मों में भी काम किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News