संदीप कोचर लेकर आए है पहली एस्ट्रोलॉजर फिल्म

Thursday, January 4, 2018 3:29 PM

मुंबई: फेमस एस्ट्रोलॉजर संदीप कोचर ने ज़ी न्यूज़ के शो ‘किस्मत के सितारे’ में लोगों को उनका भविष्य लगातार नौ वर्षों तक बताया था। इसके बाद उनका एक धारावाहिक ‘किस्मत कनेक्शन संदीप कोचर के साथ’ सहारा वन पर प्रसारित हुआ जोकि काफी फेमस हुआ था। फ़िलहाल उनका शो दुबई के ‘रेडियो स्पाइस’,सिंगापूर के ‘रेडियो मस्ती’, लंडन के ‘लाईका रेडियो’,’सनराइज रेडियो’ तथा बीबीसी रेडियो’ पर नियमित रूप से चल रहा है। इसके अलावा वे बतौर मोटिवेशन स्पीकर भी देश विदेश में कई कार्यक्रमो में बुलाये जाते हैं।

PunjabKesari

अब बतौर फिल्म एक्टर फिल्म निर्माता रमेश तलवारे की मराठी फिल्म,”भविष्याची ऐशी तैशी- द प्रीडिक्शन” में दिखाई देंगे, जिसके निर्देशक सुरेंद्र वर्मा है। यह भारत की पहली मराठी एस्ट्रोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जोकि 6 अक्टूबर 2017 को रिलीज़ हो गई है। संदीप कोचर इसमें एस्ट्रोलॉजर डॉ.करमरकर की भूमिका में दिखाई दिए हैं।फिल्म की पूरी कहानी संदीप कोचर और तीन लड़कियों (रुचिता जाधव,मानसी नाईक,हर्षाली जीने) के इर्द गिर्द घूमती है।

PunjabKesari

फिल्म के बारे में सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर संदीप कोचर ने बताया कि हैं,”यह भारत की पहली मराठी एस्ट्रोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। इसकी पूरी कहानी एक ज्योतिष की भविष्यवाणी और उसके प्रभाव को दिखाती है।लेकिन यह फिल्म ज्योतिष के अंधविश्वास को बढ़ावा नहीं देती है। इसमें उसे मॉर्डन तरीके से दिखाया गया है। वैसे भी ज्योतिष के जरिए किसी की तक़दीर नहीं बदली जा सकती है। लेकिन उसके प्रभाव को कम जरूर किया जा सकता है। ज्योतिषशास्त्र यह पांच हज़ार वर्षो पुराना शास्त्र है। यदि एक व्यक्ति के जन्म के समय,स्थान और तारीख की सही जानकारी हो तो उसके बारे में सटीक भविष्यवाणी की जा सकती है।”
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !