VIRAL हुआ शाहरुख की 'बेटी' का फोटोशूट, तस्वीरें देख छूटेंगे पसीने

3/21/2018 1:25:35 PM

मुंबई: 29 साल की बॉलीवुड एक्ट्रैस सना सईद को पहचान 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान की बेटी अंजलि की भूमिका से मिली। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि वे 'स्टूडैंट ऑफ द ईयर' में भी नजर आई थीं। कहा जाता है कि सना को 'कुछ कुछ होता है' के लिए ऑडिशन देने वालीं 200 गर्ल्स में से चुना गया था।

PunjabKesari
उन्होंने 'कुछ कुछ होता है' की शूटिंग अपने समर वैकेशन के दौरान की थी। 'कुछ कुछ होता है' के बाद स्टार प्लस पर चतुर चाची के रूप में फॉक्स किड्स शो होस्ट करती नजर आई थीं। 

PunjabKesari
इसके अलावा उनके पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो सना, सलमान खान के पुराने दोस्त इकबाल रत्नसी के बेटे जहीर को डेट कर चुकी हैं।

PunjabKesari
2015 में सना, दीपेश शर्मा के साथ भी 'नच बलिए 7' में नजर आई थीं लेकिन उस समय कहा जा रहा था कि वो उनके ब्वॉयफ्रैंड नहीं हैं। बस शो में दोनों साथ आए हैं। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो सना मुंबई में पली-बढ़ीं हैं। उनके पिता नहीं चाहते थे कि वे एक्ट्रैस बनें लेकिन सना ने अपने दिल की सुनी। बचपन से ही उनका झुकाव एक्ट‍िंग की ओर था। वे 'झलक दिखला जा' और 'नच बलिए' जैसे रियलिटी शो में भी काम कर चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News