एक्ट्रैस ने सलमान को किस करने से किया इंकार तो डॉयरैक्टर ने निकाला ये हल

8/28/2017 2:46:06 PM

मुंबई:.सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में 29 साल पूरे हो गए हैं। सलमान का बॉलीवुड करियर बड़ा उतार-चढ़ाव भरा रहा।   सलमान की डेब्यू फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' 26 अगस्त 1988 को रिलीज हुई थी।

हालांकि इस फिल्म में सलमान सपोर्टिंग रोल में थे। लीड रोल में पहली बार उन्हें 'मैंने प्यार किया' (1989) में देखा गया था। इस फिल्म में सलमान का एक्ट्रेस भाग्यश्री पटवर्धन के साथ Kiss सीन था। सलमान Kiss के लिए राजी हो गए लेकिन भाग्यश्री नहीं मानीं। इस बात का खुलासा खुद सलमान ने  एक इंटरव्यू के दौरान की थी। 

PunjabKesari

 बकौल सलमान, "जब Kiss सीन की बारी आई तो मैंने सोचा कैसे कर पाऊंगा। मैं सूरज के पास गया और कहा कि मैं यह सीन करने में अनकम्फ़र्टेबल हूं। इसपर उन्होंने कहा-तुम अनकम्फ़र्टेबल हो। मैं कम से कम तुन्हें कन्विंस तो कर सकता हूं। लेकिन भाग्यश्री सीन करने से मना कर रही है।"

सलमान ने आगे बताया, "सूरज ने मुझसे कहा कि यह राजश्री की फिल्म है और लव स्टोरी है। इसमें सिर्फ एक Kiss है। कोई स्मूचिंग या स्विप-स्वैपिंग नहीं, एक छोटा सा Kiss। मैं राजी हो गया। लेकिन भाग्यश्री अपनी परिवार के डिसीजन के साथ खड़ी थीं कि वे Kiss सीन नहीं देंगी। काफी मशक्कत और बाल नोंचने के बाद सूरज ने दोनों के साथ Kiss सीन न करने का फैसला लिया और बीच में ग्लास वॉल लेकर आए। इस तरह सलमान ने बिना होंठ से होंठ मिलाए ही भाग्यश्री के साथ लिपलॉक सीन पूरा कर लिया।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News