सलमान खान के फैंस को घर बैठे लाखों रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये काम

3/19/2018 1:22:03 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपना अगला टीवी शो दस का दम लेकर लौट रहे हैं। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपने इस शो का नया टीजर भी पोस्ट किया है। इस टीजर में सलमान खान घर बैठे दर्शकों को उनके साथ गेम खेलने का न्योता देते नजर आ रहे हैं।


बता दें कि शो के नए टीजर में सलमान दर्शकों को Sony Liv app को डाउनलोड करने की बात कह रहे हैं। सलमान कह रह हैं, 'जब हर चीज के लिए एेप है तो आपके और मेरे बीच में क्यों गैप है?' नए टीजर में सलमान ने बताया है कि घर बैठे दर्शक ऐप के जरिए भी 'दस का दम' शो में हिस्सा ले सकते हैं।

इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद, दर्शकों को उनकी जिंदगी से जुड़े अलग अलग तरह के कई सवाल पूछे जाएंगे। खास बात ये है कि ये सभी सवाल खेलने वाले के शख्सियत के हिसाब से पूछे जाएंगे। इन सवालों को 40 लेवल्स के आधार पर बांटा जाएगा। हर लेवल के साथ खेलने वाले को अधिक अंक प्राप्त होंगे, ताकि शानदार इनाम जीतने के साथ-साथ गेम शो के एक और लेवल ऊपर पहुंचने का उसे मौका मिल सके। इस ऐप में हर लेवल पर 'कितने प्रतिशत भारतीय सेगमेंट' में देश के बारे में दिलचस्प सवाल पूछे जाएंगे। इस ऐप में मौजूद लीडरबोर्ड के माध्यम से यूजर्स को उनकी रैंकिंग का इक्वल टाइम यानी उसी वक्त के हिसाब से अपडेट मिलता रहेगा। इस ऐप के जरिए हिस्सा लेने वालों को सलमान के साथ फन वीडियो मैसेज बनाने का भी मौका मिलेगा।

गौरतलब है कि इससे पहले रिलीज हुए प्रोमो में सलमान ने अपने फैन्स को अनुमान लगाते रहने के लिए कहा था। पहले प्रोमो में सलमान कह रहे हैं, "मैं कब वापस आ रहा हूं, कहां वापस आ रहा हूं, क्यों वापस आ रहा हूं...अनुमान लगाते रहिए।" 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News