पहली बार फिल्म ''ट्यूबलाइट'' की असफलता पर बोले सलमान खान

5/16/2018 10:16:21 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर कल ही रिलीज हुआ हैं। सलमान ने कहा कि इसमें एक्शन ही नहीं, म्यूजिक, स्टोरी, सस्पेंस सब कुछ है।  रेस 3 के अलावा सलमान ने अपनी फिल्म ट्यूबलाइट पर भी बात की, जो कि बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी। सलमान ने कहा, टयूबलाइट ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया था, लेकिन इसके बावजूद यदि मीडिया इसे डिजास्टर मानती है तो वे कुछ कर नहीं सकते। सलमान ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म से भी पैसा बनाया और जिनके पैसे देने थे, सबको पैसे दे भी दिये थे।


सलमान ने रेस 3 की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा ये उन्हें धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन की फिल्मों की याद दिलाती है। लोग जब इन स्टार्स की फिल्में देखने जाते थे तो ब्रेक में भी तालियां बजाते थे और कहते थे कि पैसा वसूल फिल्म है।

 

बता दें कि 'रेस 3' 15 जून को रिलीज होगी। इसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है।खबरों की माने तो रिलीज से पहले ही को-प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने फिल्म को 190 करोड़ रुपये में बेच दी है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, इरॉस ने फिल्म को खरीदने के लिए प्रोड्यूसर्स को 190 करोड़ रुपये का ऑफर दिया थे। इसमें 160 करोड़ रुपये वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स के लिए मिनिमम गारंटी अमाउंट है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान और रमेश तौरानी हैं।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News