Shocking! ना लुलिया ना कैटरीना, बल्कि इस बॉलीवुड हसीना के साथ करेंगे सलमान खान शादी?

11/9/2016 5:46:37 PM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सलमान किसी ने किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। वो बॉलीवुड के टॉप एक्टर हैं लेकिन फिर भी वो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स और अपने कंट्रोवर्सी की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। सलमान की ज़िन्दगी में यूं तो कई हसीनाएं आती और जाती रहती हैं लेकिन ऐसी बहुत ही कम होती हैं जिनके साथ उनका सालों का रिश्ता चलता है। ऐसी ही एक हसीना है लुलिया वन्तुर जिनके साथ सलमान सालों से रिलेशनशिप में थे लेकिन अब लगता है सलमान ने उन्हें भी टाटा-टाटा बोल दिया है और अब किसी और का हाथ थाम लिया है ।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या और कैटरीना के बाद अगर सलमान खान की ज़िन्दगी और घर में किसी ने जगह बनाई तो वो है लुलिया वन्तुर है। लुलिया रोमन से हैं लेकिन उनका और सलमान का कनेक्शन इतना स्ट्रोंग बन गया की वो आधी हिन्दुस्तानी बन गई है। लुलिया हर भारतीय त्यौहार को मानाती हैं और अक्सर इंडियन कपड़ों में भी नजर आती है। लेकिन अब सुनने में आया है की लुलिया और सलमान के रश्ते में दूरियां आ गई है। सलमान, लुलिया को कमिटमेंट देने के लिए तैयार नहीं थे और लुलिया इस बात से नाराज़ थी। वो इंडिया से चली गई और अब लौट कर नहीं आ रहीं हैं। वहीँ दूसरी तरफ सलमान की ज़िन्दगी में किसी और ने जगह ले ली है। जी नहीं, ये हसीना कैटरीना कैफ नहीं बल्कि सनम रे एक्ट्रैस उर्वशी रौतेला है।

ख़बरों के मुताबिक उर्वशी का सलमान खान के घर आना जाना बहुत बढ़ गया है। पहले तो कहा गया था की दोनों फिल्मों के सिलसिले में मेल जोल बढ़ा रहें हैं लेकिन अब सुनने में आया है की दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News