सलमान और अक्षय ने Forbes List में टॉप पर बनाई जगह और बिग बी हुए बाहर

8/23/2017 5:52:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर्स सलमान खान और अक्षय कुमार ने फिर से एक बार कमाई का रिकॉर्ड बना लिया है। दोनों फोर्ब्स मैगजीन की सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। फोर्ब्स ने 2017 की 20 हाइएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में तीन भारतीय एक्टर शामिल हैं।

सलमान खान, अक्षय कुमार और शाहरुख खान। तीनों एक्टर्स ने लगातार तीसरे साल टॉप-20 हाइएस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में जगह बनाई है। अमिताभ बच्चन इस लिस्ट से बाहर हैं जबकि शाहरुख इस लिस्ट में आठवें पायदान पर हैं। भले ही सलमान खान की "ट्यूबलाइट" अच्छी कमाई नहीं कर पाई हो लेकिन इस सूची में वे 9 वें नंबर पर हैं। उनकी कमाई पिछले साल से ज्यादा है। पिछले साल उन्होंने 2.85 करोड़ डॉलर कमाए थे, जबकि इस साल 3.7 करोड़ डॉलर कमाए हैं। 

अक्षय कुमार इस लिस्ट में दसवें नंबर पर हैं। उन्होंने इस साल 3.55 करोड़ डॉलर की कमाई की है जबकि पिछले साल उन्होंने 3.15 करोड़ डॉलर कमाए थे।उनकी कमाई भी बढ़ी है। इस साल उनकी फिल्म "टॉयलेट एक प्रेमकथा" ने सिर्फ दो हफ्ते में सौ करोड़ रुपए से ऊपर की कमाई की है। शाहरुख लिस्ट में आठवें नंबर पर हैं। उन्होंने इस साल 3.8 करोड़ डॉलर की कमाई की है। आमिर खान दंगल से करोड़ाें रुपए की कमाई के बावजूद इस लिस्ट में शामिल नहीं हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News