ड्राइवर पर भड़के सैफ अली खान, बोले- शीशा ऊपर करो, वरना पड़ेगी एक

4/4/2018 5:20:39 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का 19 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में उन्हें सजा मिलेगी या फिर राहत इसका फैसला 5 अप्रैल को सुनाया जाएगा। हाल ही में इसी मामले को लेकर सलमान को छोड़कर सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठारी जोधपुर पहुंचे। दरअसल, इन सब पर पर शिकार के लिए सलमान उकसाने का आरोप है। इसी बीच सैफ पर अपने ड्राइवर को डांटने की खबर सामने आई है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि केस की सुनवाई की वजह से बने मौहाल को लेकर परेशान सैफ अपने ड्राइवर को डांटते हुए नजर आए। खबरों के मुताबिक वे ड्राइवर को ये कहते हुए सुनाई दिए कि "शीशा ऊपर कर लें वरना पड़ेगी"। कोर्ट ने आदेश दिया था कि केस की सुनवाई के दौरान सभी आरोपियों को कोर्ट में मौजूद रहना है। अब देखना ये है कि शिकार मामले में आरोपी सलमान को जेल होगी या फिर मिलेगी बेल। 

PunjabKesari

बता दें कि सलमान पर ''हम साथ साथ हैं'' फिल्म की शूटिंग के दौरान दो अक्तूबर 1998 को ''कनकानी'' गांव में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था। उसके बाद से सलमान कई बार इस केस के सिलसिले में कोर्ट में पेश हो चुके हैं। पिछले हफ्ते सीजीएम कोर्ट (जोधपुर ग्रामीण) में मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया था। इससे पहले सलमान 4 जनवरी को सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में पेश हुए थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News