सैफ ने IIFA अवार्ड के इस विवाद को किया शान्त और कंगना से मांगी माफी

7/20/2017 9:55:27 AM

मुंबई: करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन ने न्यूयॉर्क में IIFA अवॉर्ड के मंच पर कंगना का मजाक उड़ाया था। इस अवॉर्ड फंक्शन को करण जौहर और सैफ होस्ट कर रहे थे और तभी एक मौके पर जब वरुण धवन स्टेज पर बेस्ट एक्टर कॉमिक रोल का अवॉर्ड लेने कि लिए पहुंचे तभी सैफ अली खान ने कहा नेपोटिज्म यानी भाई भतीजा की बात छेड़ते हुए कहा, 'आज तुम जो भी हो सिर्फ अपने पिता की वजह से हो'. इस पर वरुण धवन ने सैफ को जवाब दिया और आप जो भी है अपनी मां शर्म‍िला टैगोर की वजह से हैं।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि नेपोटिज्म मामले पर हद से ज्यादा बातचीत हो चुकी है, इसलिए नेपोटिज्म में उनका बिल्कुल भी विश्वास नहीं है और वह कंगना रनोट के ख्याल से इत्तेफाक रखते हैं और इसी वजह से मैसेज पर उन्होंने कंगना से बात की और माफी मांगी। सैफ का मानना है कि वह ऐसे हैं नहीं जैसा सबको लगा, और यही वजह है जो उन्होंने इस विषय पर कंगना से बात की, सैफ का यह भी कहना है कि करण जौहर और कंगना के बीच जो भी विवाद है। वो उनका निजी मामला है।लेकिन उन्हें इस बात का अफसोस है कि वो इस मजाक का हिस्सा बने। ये सब पहले से स्क्रिप्ट में था, कंगना से मैसेज पर बात करने के अलावा सैफ ने अबतक ना करण जौहर और ना वरुण धवन से कोई बात की। अंजाने में किए गए मजाक से सैफ आहत हैं।

बात यहीं नहीं थमी, फिर करण जौहर ने कहा, 'मैं इस इंडस्ट्री में अपने पिता की बदौलत हूं' और फिर तीनों ने जोर से कहा 'नेपोटिस्म रॉक्स'। सैफ और वरुण ने करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का गाना गाते हुए कहा 'बोले चूड़ियां बोले कंगना' जिस पर करण जौहर ने तपाक से कहा 'कंगना ना ही बोले तो अच्छा है।' लेकिन अब सैफ अली खान ने माफी मांग ली है और वरुण धवन ने ट्वीट के जरिए माफी मांगी। तो उम्मीद है यह विवाद अब थम जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News