सचिन तेंदुलकर की बेटी को दुनिया के सबसे अमीर आदमी के बेटे से हुई बेइंतेहा मोहब्बत

11/9/2017 10:45:51 AM

मुंबई: क्रिकेट की दुनिया के शहंशाह सचिन तेंदुलकर का नाम क्रिकेट के इतिहास में विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिना जाता है। इन्होंने खेल की  शुरुआत 15 नवंबर 1989 को पहले एकदिवसीय मैच से की। इनकी शादी 1995 में अजंली तेंदुलकर से हुई जो एक डॉक्टर हैं। इनकी पहली मुलाकात 1990 में एयरपोर्ट पर हुई और 5 साल एक दूसरे को अच्छे से जानने के बाद ये शादी के अटूट बंधन में बंधे। सचिन की पत्नी उनसे उम्र में 6 साल बढ़ी है। इनके 2 बच्चे हैं।

PunjabKesari

क्रिकेट से सन्यास ले लेने के बाद भी लोगों का उनके प्रति प्यार और अपनापन कम नहीं हुआ है। जिस तरह से उन्होंने हर जगह पर अपने बल्ले का जादू चलाया बिलकुल उसी तरह से उनकी बेटी ने भी सभी पर अपनी ख़ूबसूरती का जादू किया हुआ है और हर जगह पर हो रहे हैं उनके प्यार के चर्चे।

PunjabKesari

सारा बहुत खूबसूरत हैं

सारा तेंदुलकर अपनी माँ अंजलि तेंदुलकर की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं और बॉलीवुड पर पूरी तरह से छायी हुई हैं की हर जगह पर ये सुनने को मिलता है की वो बहुत जल्द ही मूवीज में डेब्यू करने वाली हैं। बहरहाल अभी इस पर सचिन ने किसी तरह की पुष्टि नहीं की है लेकिन ऐसा हो ज़रूर सकता हैं।

PunjabKesari

इस इंसान से हुआ है सारा को प्यार

जिस उम्र में इस वक़्त सारा है इस उम्र में लड़के लड़कियों को अक्सर एक दूसरे के लिए आकर्षण होना और प्यार होना बहुत ही लाज़मी है। सारा को भी किसी से प्यार हुआ है और ये इंसान दुनिया के अमीर आदमियों में से एक मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी हैं। अनंत कभी काफी मोटे होते थे परन्तु अब 108 किलो वजन घटा के फिट हो चुके हैं ।

PunjabKesari

अम्बानी परिवार के साथ देखा जाता है

अक्सर सारा को अम्बानी परिवार के साथ और उनके द्वारा आयोजित की जाने वाली पार्टीज में देखा जाता है। सारा अम्बानी खानदान के साथ काफी घुली मिली लगती हैं। पहले तो अनंत अपने मोटापे की वजह से कई जगह से रिजेक्शन खा चुके हैं और अब उन्होंने काफी वजन भी कम किया है और लगते हैं अब काफी हैंडसम भी। उनके वजन कम करने पर सचिन ने भी अनंत की तारीफ की थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News