बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस ने एक्टर के साथ इंटीमेट होने से किया इंकार, डॉयरैक्टर को बताई वजह

9/12/2017 1:36:25 PM

नई दिल्‍ली: एकता कपूर की नई वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2' का पहला पोस्‍ट कल रिलीज गया। इस पोस्‍टर के सामने आते ही सुर्खियां बटोर ली। इस बेहद बोल्‍ड पोस्‍टर में एक्‍ट्रैस करिश्‍मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्‍ता नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि इस वेब सीरीज में करिश्‍मा और सिद्धार्थ के अलावा एक्‍ट्रैस रिया सेन और निशांत मल्‍कानी नजर आने वाले हैं। 

PunjabKesari

जहां एक तरफ करिश्‍मा का सुपरहॉट पोस्‍टर हैं तो वहीं दूसरी एक्‍ट्रैस रिया सेन ने इसी फिल्‍म के लिए कुछ इंटीमेट सीन शूट करने से इंकार कर दिया है रिया का कहना है कि उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए शूट किए जाने वाले इंटीमेट सीन्‍स के मना किया।

PunjabKesari

बता दें कि रिया की कुछ ही दिनों पहले शादी हुई है और इन दिनों वह प्राग में अपना हनीमून मना रही हैं। रिया ने अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी की है। तो क्या ऐसे में यहीं वजह है कि रिया से इंटीमेट सीन देने से इंकार कर दिया है। 

PunjabKesari

इस फिल्‍म में रिया लीड रोल निभा रही हैं। स्‍क्रिप्‍ट पढ़ने के बाद रिया को महसूस हो गया था कि उन्‍हें अपने को-स्‍टार निशांत मलकानी के साथ इंटीमेट सीन करने होंगे। हालांकि शूटिंग वाले दिन रिया को यह सीन शूट करने में थोड़ी परेशानी महसूस हुई तो उन्‍होंने निर्देशक सुयश वडवाकर से बात की। रिया ने अपने बयान में कहा है, 'मैं इंटीमेट सीन्‍स को लेकर थोड़ा संकुचित हो गई थी और इसलिए मैंने अपने निर्देशक से बात की और आखिरकार निर्देशक को इन इंटीमेट सीन्‍स को थोड़ा टोन डाउन करने के लिए मना लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News