जल्दबाजी में की शादी, उड़ी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर रिया ने तोड़ी चुप्पी!

9/9/2017 1:37:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रिया सेन में अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम से गुपचुप शादी कर ली थी। 16 अगस्त 2017 को हुई शादी के बाद ऐसी खबरें आई थी कि रिया शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं इसीलिए उन्होंने जल्दी-जल्दी में शादी कर ली। पहली बार शादी के बाद रिया ने इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। 

PunjabKesari

रिया कहती हैं, "मुझे पता था जल्दबाजी में शादी करने से मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में कयास लगाए जाएंगे। लेकिन मैं इस पर कोई कमेंट नहीं कहना चाहती। मेरे हिसाब से रिलेशनशिप के बाद शादी विश्वास को एक लंबा गेप देना होता है। शादी किसी चीज की गारंटी नहीं है। इससे सब सही हो जाएगा ये जरूरी नहीं है।" 

PunjabKesari

रिया ने आगे शादी के लिए पति के प्रपोज के बारे में बताया, "एक दिन की बात है। जब शिवम सुबह उठे और कहने लगे, चलो हम अभी शादी कर लेते हैं। शादी करने का डिसीजन शिवम का था, ये काफी जल्दी में लिया गया। मैं इसे एक्सप्लेन नहीं कर सकती।"

PunjabKesari

रिया और शिवम की पहली मुलाकात फरवरी में हुई थी। करीब 12 बजे का वक्त था दोनों जुहू के हैरी बार में दोनों मिले। उस मीटिंग से एक रात पहले ही वो दिल्ली ये यहां आए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News