राइजिंग स्टार बनते ही बैनेट दोसांझ की बॉलीवुड में एंट्री

Tuesday, April 25, 2017 8:46 PM
राइजिंग स्टार बनते ही बैनेट दोसांझ की बॉलीवुड में एंट्री

नई दिल्लीः टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार' के विजेता का खिताब पंजाब के बैनेट दोसांझ ने अपने नाम किया। बता दें शो के फाइनिलिस्ट अंकिता कुंडू, मैथिली ठाकुर और बैनेट दोसांझ के बीच कड़ा मुकाबला हुआ था। अंकिता के तीसरी पोजिशन हासिल करने के बाद ट्रॉफी की लड़ाई केवल बैनेट और मैथिली के बीच थी। इस कड़े मुकाबले में केवल 1 प्रतिशत वोट ने बाजी बदल के रख दी।

मैथिली को फिनाले में 76 प्रतिशत वोट मिले वहीं 77 प्रतिशत वोट हासिल कर बैनेट ने ट्रॉफी और 20 लाख का प्राइज मनी अपने नाम किया। इसके साथ ही बैनेट को महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स की फिल्म में गाने का मौका मिल गया। 

बैनेट दोसांझ के साथ पंजाब केसरी ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू किया जिसमें उन्होंने अपनी कुछ दिलचस्प बातें शेयर की। 

उन्होंने कहा कि इस शो के दौरान उन्हें कई तरह के उतार चढ़ाव देखने को मिले। दरअसल वे ज्यादातर पंजाब के गीत गाते हुए अपनी मां बोली को प्रमोट कर रहे थे और शो में जाकर उन्हें हिंन्दी व ब़़ॉलीवुड गीत गाने थे। उन्होंने कहा " मेरे लिए शो के कई राउंड बहुत मुश्किल थे, लेकिन शो के एक्सपर्टस ने मेरी काफी मदद की, वे मुझे गानें की बारीकियां बताते थे, जिसको मै सीखता चला गया और जीत के मुकाम तक जा पहुंचा।" उन्होंने कहा " शो के दौरान शंकर महादेवन और दिलजीत दोसांझ ने मेरी बहुत सहायता की।"

जब उनसे पूछे गया कि क्या दिलजीत दोसांझ के कारण वह इस शो के विजेता बने, तो इसपर उन्होंने बताया कि वह इससे पहले कभी दिलजीत दोसांझ से नही मिले थे। उन्होंने कभी भी मुझे खुल कर सपोर्ट नही की थी और कभी भी यह अहसास नही दिलवाया की वे उन्हें ज्यादा सपोर्ट करते हैं। उन्होंने कहा कि दिलजीत हर एक कॉन्टेस्टंट को बहुत प्यार करते थे। 

बैनेट से जब पूछा गया कि आपका पंसदीदा कॉन्टेस्टंट कौन था, तो इस पर उन्होंने जबाव देते हुए कहा कि मैथिली ठाकुर का नाम लिया। 

बातचीत के दौरान बैनेट ने बताया कि जब शो के विजेता की घोषणा हुई तो दिलजीत बहुत ही ज्यादा खुश नजर आ रहे थे। जब वह वापिस अपने गांव पहुंचे तो वहां के लोगों ने बहुत धूमधाम से उनका स्वागत किया। 


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !