ऋषि कपूर ने दी ईद की बधाई, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

12/2/2017 7:06:36 PM

मुंबईः अपने बेबाक बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर फिर से चर्चाओं में आ गए हैं। ऋषि कपूर ने ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के मौके पर जामा मस्जिद पहुंचकर ईद की बधाई क्या दी, उनको पाकिस्तान से बुलावा आ गया। 

दरअसल ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसके बाद यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। फोटो शेयर करते हुए ऋषि ने लिखा था, 'ईद-मिलाद-उन-नबी मुबारक दिल्ली की जामा मस्जिद में प्रार्थना की गई।' इस ट्वीट का स्वागत करते हुए यूजर्स ने रिप्लाई में ऋषि की पुरानी फोटो शेयर कर उन्हें भी मुबारकबाद दी। 

 

आपको बता दें कि ऋषि कपूर पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के चांदनी चौक में डेरा डाल रखा है। यहां वह फिल्म 'राजमा चावल' की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग से वक्त निकालकर वह शनिवार को जामा मस्जिद पहुंचे जहां लोग ईद-ए-मिलाद-उन-नबी की नमाज अदा करने पहुंचे थे। ऋषि कपूर ने भी यहां प्रार्थना की और लोगों को पर्व की बधाई दी। ऋषि कपूर ने जामा मस्जिद का फोटो ट्विटर पर जैसे ही शेयर किया, तुरंत लोगों ने उन्हें  ट्रोल करना शुरू कर दिया तो किसी ने ऋषि कपूर के नमाज पढ़ने पर तंज कसा, तो एक यूजर ने उन्हें पाकिस्तान आने का बुलावा दे दिया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News