जब बच्चे की न्यूड तस्वीर पोस्ट कर विवादों में फंसे ऋषि कपूर, हुई FIR दर्ज करने की मांग

8/26/2017 6:05:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर टि्वटर पर पोस्ट करने के कारण हमेशा चर्चा में ही रहती हैं। सामाजि‍क मुद्दों पर खुल कर अपने विचार ट्वि‍टर पर शेयर करने वाले यह एक्टर अब एक बार अपने ट्वीट को लेकर सुर्खि‍यों में हैं। हाल ही में ट्विटर पर एक बच्चे की न्यूड तस्वीर पोस्ट करके ऋषि‍ कपूर पुलिस मामले में फंस सकते हैं।

PunjabKesari

ऋषि‍ कपूर ने ट्विटर पर Inner voice को लेकर एक ट्वीट के साथ बच्चे की न्यूड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर और ट्वीट को लेकर कई यूजर्स इसे फनी बता रहे हैं तो कई इसकी कड़ी आलोचना भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


खबरों की मानें तो ऋषि कपूर के खि‍लाफ मुंबई पुलिस कमिशनर और मुंबई साइबर सेल को शि‍कायत पत्र लिखा है। इस शि‍कायत पत्र में उन्होंने ऋषि‍ कपूर के खि‍लाफ जल्द से जल्द FIR दर्ज करने की मांग की है। जय हो फाउंडेशन के महासचिव एडवोकेट आदिल खतरी ने शि‍कायत करते हुए लिखा है कि नाबालिग बच्चे की अश्लील, न्यूड तस्वीर को ट्व‍टिर पर शेयर करने को लेकर POSCO एक्ट और IT एक्ट के अंतगर्त आने वाली संबधि‍त धाराओं के तहत जल्द से जल्द ऋषि कपूर के खि‍लाफ FIR दर्ज करवाई जाए। हालांकि, मुंबई साइबर सेल का कहना है कि फि‍लहाल उनके पास इस तर‍ह की कोई शि‍कायत नहीं आई है.


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News