ऋषि कपूर की बेटी हैं बेहद खूबसूरत, करिश्मा और करीना को देती है मात (देखें तस्वीरें)

12/26/2017 12:16:50 PM

मुंबई: कपूर खानदान का हर एक सितारा बहुत मशहूर है क्योंकि यह एकमात्र ऐसा खानदान है जो सदियों से इंडस्ट्री पर राज करता आ रहा है। आज हम ऋषि कपूर की फैमिली के एक ऐसे शख्स की बात करने जा रहे हैं जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। 

PunjabKesari

सबको पता है कि ऋषि कपूर ने नीतू कपूर से शादी की और उनका एक हैंडसम बेटा है जिनका नाम रणबीर कपूर है।  किसी न किसी हीरोइन के साथ लिंक अप को लेकर वह हमेशा सुर्खियों में रहते हैं।

PunjabKesari

 

लेकिन क्या आपको पता है कि रणबीर कपूर की एक बेहद ही खूबसूरत बहन भी हैं? जी हां, शायद आप इस बात से अनजान हों लेकिन उनकी एक बहन भी हैं जो खुद को बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रखती हैं।

PunjabKesari

रणबीर कपूर की बहन का नाम रिद्धिमा कपूर है। रिद्धिमा कपूर का जन्म 15 सितंबर 1980 को हुआ था। रिद्धिमा रणबीर कपूर की बड़ी बहन हैं। रिद्धिमा कपूर को बचपन से ही फिल्म इंडस्ट्री में आने का कोई शौक नहीं था। उनको शुरू से ही ज्वेलरी डिजाइनिंग का शौक रहा और उन्होंने इस फील्ड में ही नाम कमाया।

PunjabKesari

PunjabKesari

जहां कपूर खानदान की अधिकतर बेटियां फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं वहीं रिद्धिमा ने इस इंडस्ट्री से दूरी बनाते हुए एक अलग ही करियर ऑप्शन चुना। उन्हें शुरू से ही लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं था। हालांकि, खूबसूरती में रिद्धिमा किसी से कम नहीं है। अपनी कजिन बहन करीना और करिश्मा की तरह रिद्धिमा भी बेहद खूबसूरत हैं।

PunjabKesari

बता दें कि रिद्धिमा ने मशहूर बिजनेसमैन भरत साहनी से 25 जनवरी 2006 में शादी की थी। शादी के बाद उनकी एक प्यारी सी बेटी भी हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News