रेणुका शहाणे ने की थी इस एक्टर से दूसरी शादी, उम्र में है पति से 2 साल बड़ी

9/12/2017 10:27:31 AM

मुंबई: गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न की बेरहमी से हुई हत्या की बॉलीवुड एक्ट्रैस रेणुका शहाणे ने निंदा की है। जिसके कारण वह सुर्खियों मेें है। यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए किसी मुद्दे पर अपनी राय रखी हो वो पहले भी कई मुद्दों पर खुलकर बोल चुकी हैं। अगर हम उमकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो भी काफी सुर्खियों में रही है। रेणुका ने 25 मई 2001 में बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा से शादी कर ली।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक दोनों की मुलाकात डायरैक्टर हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों को सिंगर राजेशवरी सचदेव ने मिलवाया था। उस समय तक आशुतोष तो रेणुका के काम के बारे में जानते थे लेकिन रेणुका उनसे अनजान थीं। 

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में आशुतोष ने बताया कि उन्होंने रेणुका से कहा कि 'हम आपके बड़े प्रशंसक हैं'। यह सुनकर रेणुका काफी खुश हुईं, लेकिन इसके बाद कई महीनों तक दोनों की मुलाकात नहीं हुई। सूत्रों के मुताबिक, डायरैक्टर रवि राय ने दिवाली पार्टी आयोजित की जहां आशुतोष नहीं पहुंच सके।

PunjabKesari

इसके अगले दिन आशुतोष ने वॉयस मेल के जरिए रेणुका को दिवाली की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद 19 अक्टूबर को उन्होंने फिर से रेणुका को फोन किया और इसके बाद 20 अक्टूबर 1998 को फिर से उन्होंने रेणुका को फोन किया। रेणुका ने बताया कि थोड़ा अजीब लगा लेकिन मैंने उन्हें फोन किया और हम दोनों ने लगभग 1 घंटे तक फोन पर बात की।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि वो दिन बहुत अच्छे थे, हम दोनों अपने बिजी शेड्यूल के चलते केवल फोन पर ही बात कर पाते थे और आखिरकार लगभग 3 महीने फोन पर बात करने के बाद 31 दिसंबर 1998 को हम दोनों मिले। रेणुका पहले से शादीशुदा थीं लेकिन बहुत कम समय में ही उनकी शादी टूट गई थी जिसके चलते रेणुका कुछ संदेह में थीं लेकिन आशुतोष को दोनों के रिश्ते को लेकर किसी तरह का कोई संदेह नहीं था। 

PunjabKesari

बता दें कि रेणुका की मां उनकी शादी को लेकर थोड़ी परेशान थीं इसलिए नहीं क्योंकि यह उनकी दूसरी शादी थी बल्कि इसलिए कि आशुतोष मध्य प्रदेश के एक छोटे गांव से आते हैं और उनके परिवार में 12 लोग हैं।

PunjabKesari

इसके लगभग 2.5 साल के बाद दोनों ने आशुतोष के गांव दमोह में शादी कर ली। दोनों के 2 बेटे शौर्यमन और सत्येंद्र हैं। उम्र में रेणुका आशुतोष से लगभग 2.5 साल बड़ी हैं। रेणुका की उम्र 52 साल है जबकि आशुतोण 49 साल के हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News