बच्चन बहू ऐश्वर्या के लिए रेखा ने लिखा दिल छू लेने वाला खत, पढ़कर अमिताभ भी हो जाएंगे भावुक

3/17/2018 2:50:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रैस रेखा ने हाल ही में एक मैंग्जीन में ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए दिल को छू लेने वाला खुला खत लिखा है जिसे पढ़कर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि उनके लिए ऐश्वर्या क्या मायने रखती हैं।

PunjabKesariPunjabKesari

रेखा ने चिट्ठी में लिखा 'मेरी ऐश', तुम्हारे जैसी महिला उस नदी की तरह होती है जो बिना किसी ढोंग या बनावट के आगे बढ़ते रहना चाहती है और अपनी मंजिल पर इस इरादे के साथ पहुंचती है कि वह अपनी पहचान खोने नहीं देगी।

PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा, तुम इस बात की जीती जागती मिसाल हो कि साहस सभी विशेषताओं में सबसे महत्वपूर्ण है। हिम्मत के बिना नैतिकता का लगातार पालन नहीं कर सकते। रेखा ने आगे लिखा तुम अपने आप में संपूर्ण हो, तुम्हें किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है।

PunjabKesari

उन्होंने लिखा, 'बेबी, तुमने बहुत लंबा सफर तय किया है। कई रुकावटों को पार किया और अचंभित रूप से ऊंचाई हासिल की है। चिट्ठी के जरिए रेखा ने यह भी बताया कि उन्हें ऐश्वर्या के किस किरदार ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया।

PunjabKesari

रेखा ने लिखा, जितने भी रोल मिले, तुमने उन्हें बेहतरीन तरीके से निभाया। पर अराध्या की अम्मा का तुम्हारा किरदार मुझे सबसे ज्यादा खुशी देता है। तुम्हारे लिए बेइंतहा खुशी की दुआ करती हूं। बहुत सारा प्यार। जीते रहो। रेखा मां।

PunjabKesari

बता दें कि ऐश्वर्या राय रेखा को 'मां' कहकर पुकारती हैं। फिल्म 'जज्बा' के लिए जब रेखा उन्हें अवॉर्ड दे रही थीं। तब ऐश्वर्या ने कहा था- मां से इस पुरस्कार को पाना सम्मान की बात है। रेखा ने भी जबाव दिया, उम्मीद करती हूं कि कई सालों तक आपको पुरस्कार देती रहूं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News