रेखा माथे पर बिंदी-बालों में गजरा लगाकर पहुंची अपने पुराने हमसफर की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में

4/27/2018 4:15:00 PM

मुबई: बाॅलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और ऋषि कपूर की फिल्म 102 नॉट आउट (102 not out movie) 4 मई को रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज होने से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद साफ है कि अमिताभ और ऋषि की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी। 

PunjabKesari, rekha image, रेखा इमेज

इस फिल्म की स्क्रीनिंग को देखने ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर भी पहुंचीं। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म मेकर डेविड धवन और बॉलीवुड अभिनेता प्रेम चोपड़ा भी पहुंचे। स्क्रीनिंग के दौरान रेखा (Rekha) ट्रैडिशनल साड़ी में दिखीं।

PunjabKesari, rekha photo, रेखा फोटो

हाथों में चूड़ियां, माथे पर बिंदी और बालों में गजरा उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहे थे। वह कैमरों के सामने बेहद खुश और कैमरों को देख मुस्कुराती हुई नजर आईं।

PunjabKesari, rekha pic, रेखा पिक

रेखा की तस्वीरों को देखकर तो साफ नजर आ रहा है कि वो अमिताभ की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। तस्वीरों को देखकर तो साफ पता चल रहा है कि रेखा अभी तक अपने पुराने प्यार को नहीं भूल पाई हैं। 

PunjabKesari, neetu singh image, नीतू सिंह इमेज

बता दें कि वहीं फिल्म की बात करेंतो ट्रेलर में दिखाया गया है कि अमिताभ 102 साल के ऐसे व्यक्ति के किरदार में हैं जो जिंदगी को खुलकर जीना जानता है और वहीं ऋषि 75 साल के बूढ़े व्यक्ति के किरदार में हैं जो बिग बी के बेटे हैं।

PunjabKesari, prem chopra image, प्रेम चोपड़ा इमेज

इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने अपने लुक में काफी बदलाव किए हैं। अमिताभ ने फिल्म '102 नॉट आउट' के लिए गाना भी गाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News