करीना-सोनम का गाने ''तारीफें'' में हॉट अंदाज देख कुछ एेसा था इनके पतियों का रिएक्शन

5/23/2018 10:41:29 AM

मुंबई: फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का गाना 'तारीफां' काफी धमाल मचा रहा हैं। इस गानें में करीना कपूर खान और सोनम कपूर का काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिला हैं। इनका बोल्ड अंदाज देख इनके पतियों यानि आनंद और सैफ का क्या रिएक्शन था? फिल्म के म्यूजिक लॉन्च पर खुद दोनों ने इस बारे में बाताया।

 

PunjabKesari

 

फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के दौरान जब ये आनंद और सैफ के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो करीना ने कहा कि मैं पब्लिकली नहीं बता सकती कि सैफ का रिएक्शन क्या था। वहीं, अपने बोल्ड अंदाज और बयान के लिए मशहूर सोनम ने बताया कि जब आनंद ने ये गाना देखा तो उन्होंने कहा 'बेबी यू लुक सो हॉट'।

 

PunjabKesari

 

सोनम और करीना के दोस्ती बेहद खास है और इस दोस्ती में करिश्मा और रिया भी बेहद अहम भूमिका निभाती हैं। दोनों की दोस्ती पर बात करते हुए सोनम ने कहा, ''मैं और करीना बहुत अच्छे दोस्त हैं। हमारी दोस्ती 15 साल पुरानी है। यहां तक कि सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि लोलो (करिश्मा) भी मेरी दोस्त हैं। हम लोगों का एक व्हाट्सएप ग्रुप भी है जिसमें मैं , रिया, करीना और करिश्मा हैं। इस ग्रुप का नाम हमने दिया है 'कपूर गर्ल्स'। हम इस ग्रुप में एक दूसरे की तस्वीरें भी शेयर करते हैं।''

 

PunjabKesari

 

 संगीतकार, संगीत निर्माता, गीतकार और रैपर करण ने कहा, "तारीफें' के साथ अपनी ध्वनि और ब्रांड का संगीत पेश करने पाना एक शानदार अनुभव है। यह गीत मेरे आईपैड पर मुंबई से दिल्ली की उड़ान के दौरान बना है।" बॉलीवुड में संगीत निर्माता के रूप में उनके 20 से अधिक गीत हिट हुए हैं। उन्होंने प्रीतम और शंकर-एहसान-लॉय जैसे संगीत निर्देशकों के साथ काम किया है और 'दिलवाले', 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्मों के हिट गीत दिए हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News