नई ऊर्जा और नई ताजगी से भरपूर, ''सोनी सब'' के नए अवतार का अनावरण

6/20/2017 2:04:57 PM

मुंबई: हर एक तेवर को झिड़कने और इसे एकदम उल्टा करने का अपना मकसद जाहिर करते हुए, भारत के एकमात्र पारिवारिक हास्य-प्रधान चैनल, सोनी सब ने एक नई ब्रांड पहचान जारी की है। इस ‘पुनरुत्साहित’ चैनल पर मनोरंजन जीवंत कार्यक्रम और आकर्षक दृश्यों की नई श्रंखला देखने को मिलेगी,जिनका लक्ष्य दर्शकों को अलंकृत एवं नई ऊर्जा से भरपूर दृश्यात्मक अनुभव प्रदान करना है। इस नई ब्रांड अभिव्यक्ति में चैनल की यह आस्था कि ”अगर आप हँस नहीं रहे, तो आप जी नहीं रहे हैं“ को रेखांकित किया गया है।

PunjabKesari

‘सब‘ की नई रचनात्मक अभिव्यक्ति में नया लोगो, प्रचार वाक्य, ब्रांड फिल्म् और नए शो का समावेश है जिन्हें सब को भारत का हास्य का प्रतिरूप बनाने के लक्ष्य के अनुरूप तैयार किया गया है। नया लोगो में उल्लासपूर्ण रंगों की विशेषता है जिनमें हरारत के बावजूद हल्के जामुनी रंग के जोश के साथ आराम और गर्मजोशी के प्रतीक चमकीले नारंगी और पीले रंग का समावेश है। वरुण धवन को सब के लिए हैपीनेस ऐम्बैसडर बनाया गया है।

वरुण ने इस ब्रांड में तरंगायित ऊर्जा की ताजगी से भरपूर वांछित तरुणाई और आधुनिकता का पुट भरा है। चैनल का हँसते रहो इंडिया का वादा नए और जोशीले फुट टैपिंग म्युजिक ट्रैक की पृष्ठभूमि में वरुण धवन द्वारा एंकर की गई ब्रांड फिल्मों की श्रंखला के माध्यम से जीवंत स्वरूप में प्रस्तुत किया जा रहा है। यह नया ब्रांड व्यक्तित्व नए भारत की बदलती आकांक्षाओं के अनुरूप है। वरुण धवन का कहना है कि ”सबके हैपीनैस एेम्बैसडर के नाते लाखों भारतीयों के बीच हँसी और आनंद का प्रसार करने के लिए इस चैनल के साथ जुड़ कर मैं रोमांच का अनुभव कर रहा हूँ। मुझे सबके विशिष्ट कथानक हमेशा से पसंद रहे हैं और अब मुझे इसकी ताजा शोज की श्रंखला का इंतजार है। सब की काॅमेडी के इस नई ताजगी वाले स्वरूप से नि:संदेह आनंद का आन्दोलन आरंभ होगा।“


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News