रविना टंडन ने रामायण को लेकर किया ट्वीट, लोगों ने उड़ाया मजाक

5/25/2017 3:38:29 PM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स के लिए टि्वटर जंग का मैदान बना हुआ है। आए दिन कोई न कोई स्टार ट्वीट कर विवादो में फस रहा है। परेश रावल, अभिजीत भट्टाचार्या और सोनू निगम के बाद अब इस लिस्ट में एक्ट्रैस रविना टंडन का नाम भी जुड़ गया है।रविना ने पिछले दिनों रामायण के बारे में कुछ पोस्ट किया था जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

 

कुछ दिनों पहले रवीना ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि मुगल और ब्रिटिश ने हमारे इतिहास के साथ छेड़छाड़ की और हमें ये मानने पर विवश कर दिया कि रामायण मिथ थी। इसके साथ उन्होंने रामायण के वास्ताविक होने को लेकर एक खबर का लिंक भी शेयर किया था। 

PunjabKesari

बता दें कि इस ट्वीट के बाद लोगों के ट्वीट आने लगे जिसमें एक यूजर प्रेरणा बक्शी ने लिखा कि रामायण अगर मिथ नहीं है तो गांधी ने गोड्से को मारा, चेक ग्वेरा ने सावरकर से ट्यूशन ली थी और बॉलीवुड एक्टर में रीढ़ की हड्डी होती है। इसके बाद रवीना ने भी ट्रोलर्स को खुला जवाब देते हुए लिखा कि क्योंकिं मैं हिंदू हूं और रामायण और गीता पर विश्वास रखती हूं तो आप चाहते हैं कि मैं शर्म महसूस करूं।

PunjabKesari

ये मैथोलॉजी मुझे दूसरे की इज्जत करना सिखाते हैं। इसके बाद उन्होंने लिखा कि आप अपनी जड़ों से कट चुके हैं मैं नहीं, मुझे भारतीय होने पर गर्व है क्योंकि मैं रामायण पर विश्वास करती हूं तो क्या इससे आपको मेरा अपमान करने का अधिकार मिल जाता है। 


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News