रवीना टंडन ने अक्षय कुमार पर लगाया आरोप, बोली- रात रात भर दर्द से तड़पती रहती थी और फिर

11/9/2017 11:18:40 AM

मुंबई: बॉलीवुड सुपरहिट गाना "टिप टिप बरसा पानी" की फेम एक्ट्रैस रवीना टंडन ने 90 के दशक में अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज से लोगों के दिलों में आग लगा दी थी। सभी लड़के उनके इतना फैन थे कि रवीना की एक झलक पाने के तड़पते थे।

PunjabKesari

इतना ही वह सभी लड़को के दिलों की रानी बन गईं थी। लेकिन बॉलीवुड में सबसे ज्यादा हिट जोड़ी उनकी खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ जमी। लोग दोनों के रोमांस के तो फैन ही हो गए थे। 

PunjabKesari
अक्षय कुमार और रवीना टंडन दोनों ने बहुत सी फिल्मों में एक साथ काम किया और बड़े पर्दे पर केमिस्ट्री के चर्चे हर तरफ थे, इसके साथ ही दोनों की रियल लाइफ रोमांस ने कई लोगों के दिल तोड़ दिए थे। अक्सर दोनों एक साथ दिखाई दिया करते थे और सारे बॉलीवुड में यही चर्चा थी की दोनों जल्द ही अपनी शादी की खबर सबको सुनाने वाले हैं।

PunjabKesari

बताया जाता है कि अक्षय को हाउसवाइफ चाहिए थी इसीलिए रवीना ने फिल्मों में काम न करने का फैसला भी ले लिया था और फिल्में साइन करनी बंद कर दी थी लेकिन न जाने दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ की दोनों एक दूसरे से अलग हो गए जो किसी ने सोचा भी नहीं था।

PunjabKesari

इस बात में तो कोई शक नहीं है चाहे कोई कितना भी बड़ा स्टार क्यों न हो जब दिल टूटता है तो बहुत तकलीफ होती है इसलिए रवीना भी अक्षय के प्यार में इतना डूब चुकी थी की उनसे अलग होकर वो तनाव में चली गईं थी और किसी से बात करना और मिलना भी बंद कर दिया था।

PunjabKesari

रवीना ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था की वो खुद से इतना निराश हो गईं थी की घर पर रहना बिलकुल पसंद नहीं करती थी और रात रात भर मुंबई की सड़कों पर घूमती रहती थी। लेकिन आज रवीना अपने परिवार के साथ काफी खुश है और अच्छा जीवन जी रही है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News