राखी सावंत की ये तस्वीरें हुई सोशल साइट पर वायरल

4/20/2017 9:22:25 PM

मुंबईः राखी सावंत और सुर्खियाँ दोनों का चोली दामान का साथ है, राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो कि काफी वायरल हो रही है। राखी ने ये तस्वीरें सोशल साइट पर डाल तो दी है, लेकिन उनको खूब भद्दे कमेंट सुनने को मिल रहे हैं। जैसे ही राखी ने इसकी फोटो पोस्ट की, वैसे ही सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ने लगा।

इतने कम कपड़ों में पोस्ट की गई इस पिक्चर के बारे में एक यूजर ने लिखा, "ये भी पहनने की क्या जरुरत थी?"  वैसे राखी सावंत का विवादों से पुराना नाता है, कभी पीएम की तस्वीर तो कभी मीका सिंह को लेकर। abhi हाल के ही दिनों में राखी राम गोपाल वर्मा की सनी लियोनि पर की गयी अभद्र टिपण्णी के लिये रामु का पक्ष लेने के चक्कर में विवादों में गिर गयीं थी और इतना ही नहीं राखी सावंत ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान संत बाल्मीकि को कातिल बताया था। उन्होंने कहा था कि महर्षि वाल्मीकि डकैत थे और उन्होंने कई कत्ल किए। लेकिन उनका हृदय परिवर्तन हो गया और वे संत बन गए। इस मामले में तो उनकी गिरफ्तारी तक हो चुकी है।

बता दें हाल ही में राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक टॉपलेस फोटो पोस्ट की थी। जिसे देखकर ऐसा लगता है कि फोटोशॉप के जरिए इसमें रंगबिरंगे पंख लगाए गए हैं। जैसे ही राखी ने इसकी फोटो पोस्ट की, वैसे ही सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ने लगा। किसी ने इस फोटो को Photoshopped करार दिया। तो कुछ लोग उन्हें पोर्न स्टार्स कहने से पीछे नहीं हटे। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News