जन्मदिन के मौके पर रानी को मिला एेसा केक कि काटने के लिए नहीं हुई तैयार

3/21/2018 4:26:40 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी आज 40 साल की हो गईं हैं। 21 मार्च, 1978 को मुंबई में जन्मी रानी की गिनती इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रैसेस में होती है। बेटी आदिरा चोपड़ा के जन्म और फिर उनकी परवरिश में बिजी होने की वजह से रानी ने 4 साल का ब्रेक लिया और अब वह फिल्म 'हिचकी' के साथ दोबारा बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। यह फिल्म 23 मार्च  को रिलीज होगी।

उनके बर्थडे के मौके पर यशराज टैलेंट ने उनका एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने 40वें बर्थडे का पहला केक काटती दिखाई दे रही हैं। वीडियो दुबई का है, जहां रानी अपनी बेटी आदिरा चोपड़ा के साथ गई थीं। फिल्म हिचकी प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान टीम ने रानी के सामने लाइट पिंक कलर का खूबसूरत केक पेश किया, जो गुलाब की पत्तियों से सजा हुआ था। इसके ऊपर गोल्डन रंग का खूबसूरत क्राउन बना था। यह केक रानी को इतना पसंद आया कि वह इसे काटने के लिए तैयार नहीं हुई। हालांकि, टीम द्वारा आग्रह किए जाने पर रानी खुद को जन्मदिन की बधाई देती हैं और केक काटती हैं। वीडियो में रानी बता रही हैं कि वह केक काटने में माहिर हैं, क्योंकि वह खुद केक बनाना पसंद करती हैं। यह बोलते हुए वह टीम को केक खिलाती हैं।

#RaniMukerji does a pre-Birthday cake cutting in Dubai with @city1016 during @hichkithefilm promotions! We’ve eyes on that cake 🎂 too 👀#Hichki #March23rd 🎈🎉@yrf

A post shared by Yash Raj Films Talent (@yashrajfilmstalent) on

 बता दें कि यशराज बैनर की फिल्म 'हिचकी' का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है। बेटी आदिरा के जन्म के बाद रानी अपनी पहली फिल्म 'हिचकी' को लेकर उत्साहित हैं। इसमें वह एक ऐसी महिला के किरदार में हैं जो नर्वस सिस्टम के विकार टॉरेट सिंड्रोम से ग्रस्त है। इसके कारण उन्हें बार-बार हिचकी आती रहती है। इस कमी को वह शिक्षक बनने के अपने सपने के बीच में नहीं आने देती। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News