सोनम-अानंद की रिसेप्शन पार्टी में आलिया-रणबीर पर ठहरी सबकी निगाहें, दिखी बिंदास केमिस्ट्री

5/9/2018 11:38:29 AM

मुंबई: बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद अहूजा कल शादी के बंधन बंध गए। शादी के बाद रात को हुई रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड के स्टार्स ने नवेले दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद भी दिया।

PunjabKesari

इस रिसेप्शन पार्टी में सबकी निगाहें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर ठहर गई। वैसे कुछ दिनों से दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं वहीं दोनों का एक साथ  बार-बार दिखना इनके बीच स्पेशल बॉडिंग का इशारा कर रहा है। 

PunjabKesari

सोनम की रिसेप्शन पार्टी में आलिया और रणबीर एक दूसरे के काफी करीब नजर आए। दोनों ने सोनम की शादी के रिसेप्शन में न सिर्फ साथ एंट्री ली बल्कि साथ में एक कपल की तरह स्टाइलिश अंदाज के साथ पोज भी दिए।

PunjabKesari

इस दौरान आलिया ग्रीन कलर की लहंगा चौली पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं वहीं रणबीर व्हाइट कलर के कुर्ता ब्लेजर के साथ ब्लैक पैंट पहने हुए हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। दोनों की केमिस्ट्री देखकर सबकी निगाहें दोनों पर टिकी रह गई। 

PunjabKesari

बता दें कि इनकी फिल्मों के बारे में बात करें तो आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘राजी’ के प्रमोशन में बिजी है। वहीं रणबीर संजय दत्त की बायोपिक संजू में अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। वहीं इसके अलावा रणबीर जल्द ही ‘शमशेरा’ में भी नजर आने वाले है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News