रामू ने किया ट्वीट, 'अगले पीएम योगी आदित्यनाथ'

3/26/2017 6:41:28 PM

मुंबईः अक्सर लोगो पर गलत टिप्पणी करने वाले फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा कुछ दिनों पहले ही महिला दिवस पर हॉट सनी लियोनी के बारे में अपने आपत्तिजनक दिए गए बयानों के कारण सुर्खियों में चल रहे है। व साथ ही साथ रामगोपाल वर्मा ने अभी कुछ समय पहले जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ के बारे भी काफी कुछ कहा था।

लेकिन अब रामगोपाल वर्मा ने अपने एक और विवादित बयान से पीएम मोदी व सीएम योगी पर भी काफी कुछ कह डाला है। जी हाँ, अब हमारे सरकार3 फिल्म के इस निर्देशक ने अपने बयान मे मोदी तथा योगी पर भी टिपण्णी की है। रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया , 'योगी आदित्यनाथ बहुत अच्छे हैं। मुझे लगता है कि वह नरेंद्र मोदी से भी बेहतर हैं। मुझे आशा है कि वह देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे।'

गौरतलब है कि महिला दिवस के मौके पर सनी लियोनी पर भी एक ट्वीट करके वे बुरी तरह फंस गए थे, जिसका करारा जवाब उन्हें सनी लियोनी ने दे दिया था। वर्मा ने ट्वीट किया था, 'मैं चाहता हूं कि दुनिया की सारी महिलाएं पुरुषों को उतनी ही खुशी दें जितनी सनी लियोन देती हैं।' इस ट्वीट के बाद बवाल मच गया था। यह कहना गलत नही होगा कि लोग पब्लिकसिटी पाने के चक्कर में किसी को बुरा भला कहने में भी शर्म नही करते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News