रानी मुखर्जी के पिता का अंतिम संस्कार में आमिर खान हुए शामिल

10/23/2017 9:18:34 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी के पिता और पॉपुलर डायरैक्टर और प्रोड्यूसर  राम मुखर्जी का हाल ही में निधन हो गया है।  रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी का अंतिम संस्कार रविवार दोपहर विले पार्ले स्थित श्मशान भूमि पर किया गया। आदित्य चोपड़ा, आमिर खान और रणवीर सिंह सहित कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज राम को अंतिम विदाई देने पहुंचे। 

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक रविवार को सुबह 4 बजे लंबी बीमारी के बाद मुंबई के एक अस्पताल में उनका निधन हुआ। राम मुखर्जी हिंदी और बंगाली सिनेमा के जाने-माने डायरैक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर्स में से एक थे। वे मुंबई स्थित हिमालया स्टूडियो के फाउंडर्स में से एक थे।  

PunjabKesari

राम मुखर्जी के पार्थिव शरीर को अस्पताल से उनके जुहू स्थित घर जानकी कुटीर लाया जा चुका है। दोपहर 2 बजे विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान भूमि पर उनका अंतिम सस्कार किया जाएगा।

PunjabKesari

बता दें कि राम मुखर्जी ने 1996 में बेटी रानी मुखर्जी की डेब्यू बंगाली फिल्म 'बियेर फूल' को डायरेक्ट किया था। इसके बाद 1997 में रानी मुखर्जी ने 'राजा की आएगी बारात' से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसे राम मुखर्जी के होम प्रोडक्शन के बैनर तले ही बनाया गया था। राम मुखर्जी की पत्नी कृष्णा प्लेबैक सिंगर हैं और बेटे राजा एक्टर और डायरैक्टर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News