फिल्म का विरोध करने पहुंचे लोगों की राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी हड्डियां! Video हुआ Viral

1/24/2018 1:27:04 AM

मुंबईः निर्देशक रामगोपाल वर्मा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हालांकि वो बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पा रहे लेकिन फिल्में बनाने का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है। वो इन दिनों अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया मालकोवा के साथ फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ बना रहे हैं। जिसके विरोध में कुछ समुदाय उतर आए हैं जिन्हें रामगोपाल वर्मा ने चेताते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

सोशल मीडिया पर अपने इस वीडियो के कारण निर्देशक रामू चर्चा में आ गए है। राम गोपाल वर्मा के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

A post shared by RGV (@rgvzoomin) on

निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मैं मिया मालकोवा की फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रुथ के काल्पनिक प्रदर्शनकारियों का सामना करते हुए। वीडियो में राम गोपाल फाइट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग हो रही है। वीडियो में राम गोपाल वर्मा ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं। रामू बेहद गुस्से में दिख रहे हैं और वीडियो में गुंडो का किरदार निभा रहे लोगों को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो पर रामू के फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर की। एक इंस्टाग्राम यूजर वुडेन हर्ट ने लिखा, ”इडीनाग मूवी रिहर्सल”।

 

गौरतलब है कि राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ को दक्षिण भारत की बीजेपी की एक महिला मोर्चा ने फिल्म को बैन करने की मांग की है। फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ को लेकर विरोधी स्वर सामने आने लगे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News