रामू ने टाइगर श्रॉफ पर साधा निशाना, बताया- ''खूबसूरत महिला''

4/12/2017 7:54:43 PM

मुंबईः रामगोपाल वर्मा अक्सर अपने बयानों और अपने ट्वीट्स से कोई ना कोई बखेड़ा खड़ा करते ही रहते हैं। शायद उन्हें लगता है कि इससे वह ज्यादा पापुलर हो जाएंगें।  महिला दिवस पर सनी लियोनी और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर ट्वीट करके वे निशाने पर आ गए थे।

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल बड़े पर्दे पर अपने लाजवाब एक्‍शन के लिए जाने जानते हैं। लेकिन फिल्‍म निर्देशक रामगोपाल वर्मा को लगता है कि टाइगर श्रॉफ विद्युत जामवाल से ज्‍यादा ताकतवर है। यदि टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल के बीच असल में दो दो हाथ होते हैं, तो विद्युत जामवाल मैदान छोड़कर भाग जाएंगे।

उन्होंने लिखा 'मैंने अपनी जिन्दगी में टाइगर श्रॉफ जैसी महान औरत देखी है।' इसके बाद उन्होंने टाइगर की तारीफ करते हुए कहा कि अगर वो किसी को चैलेंज में बेत लगाना चाहेंगे तो वो टाइगर श्रॉफ होंगे क्योंकि वो विद्युत् जामवाल को बर्बाद करके ये साबित कर देंगे की वो ब्रूसली के बाप हैं.'

सबसे पहले उन्होंने लिखा, एक मार्शियल आर्ट फैन के तौर पर मैं यह जानने के लिए आतुर हूं कि टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल में बेहतर फाइटर कौन है?
अपने पहले ट्वीट के दो मिनट बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया। मुझे लगता है कि टाइगर श्रॉफ विद्युत से बेहतर हैं। उन्हें विद्युत को चैलेंज करना चाहिए और साबित करना चाहिए कि वह बेस्ट हैं। इसके बाद 10.29 बजे उन्हें दोबारा ट्विटर याद आया।

इस बार उन्होंने लिखा, अगर टाइगर विद्युत को ओपन चैलेंज करता है वह शाओलीन मंदिर भाग जाएंगे। राम गोपाल ने खुद को टाइगर फैन भी बताया। ये वही टाइगर हैं जो कुछ दिन पहले राम गोपार वर्मा के निशाने पर थे। राम गोपाल वर्मा को एक बाद एक खुद पर कमेंट करे देख विद्युत जामवाल भी गुस्से में आ गए और उन्होंने एक ऑडियो रिकॉर्डिंग ट्वीट की। इस ऑडियो में आप राम गोपाल वर्मा को टाइगर को एक महिला बताते हुए सुन सकते हैं। जब राम गोपाल वर्मा ने विद्युत का ट्वीट देखा तो अपने ट्वीट्स के लिए माफी मांगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News