कंडोम ऐड की टाइमिंग को लेकर भड़की राखी, कहा- सरकार चाहती है एड्स हो जाए

12/18/2017 10:12:09 AM

मुंबई: हमेशा से अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत ने हाल ही में कंडोम ऐड की टाइमिंग को लेकर किए गए बदलाव पर ही सवाल खड़े कर दिए। इन्फॉर्मेशन एंड ब्रॉडकॉस्टिंग मिनिस्ट्री द्वारा हाल ही में कंडोम ऐड को लेकर नई टाइमिंग जारी की गई है। इसके मुताबिक सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक ऐसे विज्ञापन बैन रहेंगे। इस पर राखी ने कहा- अगर इंडिया में कंडोम के ऐड बैन किए गए तो इससे देश में एड्स का खतरा बढ़ जाएगा। लगता है सरकार चाहती है कि लोगों को ये खतरनाक बीमारी हो जाए।

PunjabKesari

आगे राखी ने कहा- कंडोम की जानकारी के बिना लोग, खासकर युवा असुरक्षित यौन संबंध बनाएंगे। इससे उनमें एड्स का खतरा बढ़ जाएगा। जब तक बच्चे कंडोम का ऐड नहीं देखेंगे, वो प्रिकॉशन के बारे में कैसे जानेंगे? अगर सरकार को लगता है कि इन्हें टीवी पर दिखाना ठीक नहीं है तो इसे एडिट किया जा सकता है। राखी ने कहा सरकार ने सनी लियोन और बिपाशा बसु के कंडोम ऐड पर तो रोक नहीं लगाई, लेकिन उन्हें जैसे ही मालूम चला कि मैं भी इसी तरह का ऐड कर रही हूं तो उन्होंने इसे बैन करने का फैसला कर लिया।

PunjabKesari

बता दें कि राखी जल्द ही बी ब्वॉय नाम के कंडोम ऐड में नजर आएंगी। हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो इस कंडोम ऐड के बारे में बताती नजर आ रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News