राखी सावंत ने सनी लियोन पर लगाए अश्लील आरोप, बोली- पोर्न इंडस्ट्री वालों को दिया मेरा नंबर

3/12/2018 1:30:27 PM

मुंबई: आइटम गर्ल राखी सांवत ने हाल ही में एक्ट्रैस सनी लियोन पर एक गंभीर आरोप लगाया है। एक एंटरनेटमेंट चैनल से बातचीत में राखी ने कहा,'सनी ने मेरा नंबर एडल्ड एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री में दिया है, जिसके बाद कुछ लोग मुझे फोन कर रहे हैं। वह मेरे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट के बारे में पूछ रहे हैं और मुझे अच्छी रकम ऑफर कर रहे हैं, लेकिन मेरी इस काम में बिल्कुल भी रुचि नहीं है। मैं मरना पंसद करुंगी लेकिन उस दुनिया में जाना नहीं पसंद करुंगी। मैं एक भारतीय लड़की हूं और मेरे मुझे मेरी वैल्यूज अच्छे से पता हैं। मैं दिल से हिंदुस्तानी हूं।' जब राखी से सवाल किया गया कि उस इंडस्ट्री से जुड़े लोगों तक आपका नंबर कैसे पहुंचा तो राखी ने सनी लियोन का नाम लिया।

PunjabKesari

राखी ने आगे कहा, ”मैंने सनी के जुड़वा बच्चों के होने पर बधाई देने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया था। बधाई देने के लिए वीडियो पोस्ट करने के बाद उन्होंने मुझे एक अननोन नंबर से कॉल किया और पूछा क्या मैं उनसे जैलस फील करती हूं। मैं क्यों ईष्या करुंगी। मैंने बॉलीवुड में अच्छा काम किया है। लोग परिवार के साथ बैठकर मेरा काम देखते हैं। बस मुझे इसी बात की उम्मीद है कि पोर्न इंडस्ट्री से जुड़े मेरे नंबर का गलत इस्तेमाल न करें।”

PunjabKesari

राखी सांवत कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस सीजन-1 का भी हिस्सा रह चुकी हैं। शो में राखी अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ सड़ते हुए भी नजर आ चुकी हैं, इसके साथ ही राखी स्वंयवर भी कर चुकी हैं। स्वंयवर के कारण राखी की टीवी जगत से लेकर फिल्म जगत तक काफी चर्चा हुई थी। राखी ने अपने करियर में कई फिल्मों में आइटम नंबर किए हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News