हिमालय की यात्रा में घुड़सवारी करते दिखे रजनीकांत, फोटो वायरल

3/13/2018 10:43:00 PM

मुंबईः इन दिनों हिमालय की यात्रा पर निकले रजनीकांत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं। इनमें से एक तस्वीर में वह घोड़े की सवारी करते नजर आए। इस यात्रा पर निकलने से पहले रजनीकांत ने मीडिया को जानकारी दी थी कि उनकी ये यात्रा करीब 15 दिन की होगी। इस यात्रा में उन्होंने आध्यात्मिक गुरु से भी मुलाकात की। तस्वीरों में आप देखेंगे कि इस यात्रा पर रजनीकांत सफेद कपड़ों में नजर आ रहे हैं। 


बता दे रजनीकांत पहली बार इस आध्यात्मिक यात्रा पर नहीं गए है बल्कि वो हर साल ही इस यात्रा पर हिमालय जाते है और वहां आध्यात्मिक गुरु से मिलते है। वहां की तस्वीरों में आप देख सकते है रजनीकांत ने सफ़ेद कपड़े पहने है और वो गुरुओं से मिलते हुए नजर आ रहे है।
PunjabKesari
रजनीकांत ने साल 2017 में राजनीति में आने की भी घोषणा की थी। उन्होंने एक भाषण के दौरान कहा था कि राजनीति में लीडरशिप की कमी है और इसे ही पूरा करने के लिए उन्होंने अपनी पार्टी की शुरुआत की है।

वही अगर उनके फ़िल्मी करियर की बात करे तो जल्द ही रजनीकांत की दो फिल्मे 2.0 और काला रिलीज़ होने वाली है। फिल्म काला तो 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी लेकिन फिल्म 2.0 की रिलीज़ डेट अब तक तय नहीं हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News