कभी काम के लिए भटकता था ये एक्टर, आज करता है अपनी पसंद की फिल्में

9/19/2017 12:53:29 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने बताया कि पहले वह एक्टिंग के लिए कई फिल्मों की खोज करते रहे। लेकिन अब उनके पास अच्छी कहानियों के आधार पर फिल्में चुनने का विकल्प मौजूद है। राजकुमार 2010 में फिल्म 'लव सैक्स और धोखा' से बॉलीवुड में नजर आए। दर्शकों के दिलों को जीतने और भारत सरकार से सम्मान प्राप्त करने के अलावा, उनकी फिल्में अंतर्राष्ट्रीय समारोहों में भी प्रदर्शित हुईं। इस साल की शुरुआत में उनकी नई फिल्म 'न्यूटन' का वर्ल्ड प्रीमियर बर्लिन में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह हुआ।

PunjabKesari

जब उनसे पूछा गया कि क्या कम उम्र में इतनी सफलता पाने के बाद क्या उनमें कोई बदलाव आया है, राजकुमार ने कहा, "एक एक्टर के रूप में कुछ खास बदलाव नहीं आए हैं। मैं हमेशा से अच्छी कहानियों का हिस्सा बनना चाहता हूं। एकमात्र बदलाव यह आया है कि अब मेरे पास अच्छी कहानियां चुनने का विकल्प मौजूद है। पहले मैं सिर्फ फिल्मों की तलाश में रहता था, लेकिन अब मैं अच्छी कहानियों के आधार पर फिल्में चुनता हूं।"

PunjabKesari

बता दें कि 'शाहिद', 'अलीगढ़' और 'ट्रैप्ड' जैसी फिल्मों के कारण भारत में स्वतंत्र सिनेमा के पोस्टर बॉय का दर्जा पाने वाले राजकुमार राव हाल ही में 'बरेली की बर्फी' और 'न्यूटन' जैसी फिल्में करके कॉमर्शियल और आर्ट सिनेमा में संतुलन बनाने में सक्षम रहे हैं। अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित 'न्यूटन' भारत में 22 सितंबर को रिलीज होगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News